बिल्ली ने पहले वीडियो पर देखी रेसिपी, फिर खुद बनाया ऑमलेट, देखकर लोग हैरान, बोले- गजब बिल्ली है - देखें Video

इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में किटी एक वायरल इंटरनेट कुकिंग रेसिपी देख रही है. वीडियो में ऑमलेट बनाने का एक साफ-सुथरा तरीका दिखाया गया है. वीडियो देखने के बाद बिल्ली भी इस रेसिपी को ट्राई करती है.

बिल्ली ने पहले वीडियो पर देखी रेसिपी, फिर खुद बनाया ऑमलेट, देखकर लोग हैरान, बोले- गजब बिल्ली है - देखें Video

बिल्ली ने पहले वीडियो पर देखी रेसिपी, फिर खुद बनाया ऑमलेट

क्या आपको प्यारी बिल्ली शेफ याद है, जो अपने फैंसी व्यंजनों के साथ लोगों की फेवरेट बन गई थी. वही, प्यारी बिल्ली अब एक बार फिर से अपनी नई रेसिपी के साथ वापस आ गई है. अगर आपका मूड थोड़ा भी खराब है तो आप इस वीडियो को जरूर देखें, क्योंकि इस वीडियो को देखने के बाद आपका मूड जरूर अच्छा हो जाएगा. ये शेफ बिल्ली अपने वीडियो से आपका दिन बना देगी.

पफ के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में किटी एक वायरल इंटरनेट कुकिंग रेसिपी देख रही है. वीडियो में ऑमलेट बनाने का एक साफ-सुथरा तरीका दिखाया गया है. वीडियो देखने के बाद बिल्ली भी इस रेसिपी को ट्राई करती है. उसके बाद आगे क्या होता है, ये आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं...

देखें Video:

इस वीडियो को अबतक एक लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. पफ के खाना पकाने के टैलेंट ने कई लोगों को खूब हंसाया. जबकि कुछ ने उसे ऑमलेट बनाने के लिए और भी कई सही सुझाव दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "आपको पफ पैन पर तेल डालना था, चलिए एक बार और कोशिश करते हैं." एक अन्य ने कमेंट किया, "आपकी रचनात्मकता पर कोई अनदेखा नहीं कर सकता है, लेकिन आप अपनी मदद के लिए एक इंसान को पास रख सकते हैं."  आपको शेफ बिल्ली का ये नया वीडियो कैसा लगा ?