क्या आप ढूंढ सकते हैं इस तस्वीर में छिपी बैठी बिल्ली? नहीं दे पा रहा कोई सही जवाब...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है, जहां लोगों से पूछा जा रहा है कि इस तस्वीर में बिल्ली का छुपी (Find The Cat) बैठी हुई है. किसी ने बिल्ली को आसानी से ढूंढ निकाला तो किसी के बिल्ली कहीं नजर ही नहीं आई. 

क्या आप ढूंढ सकते हैं इस तस्वीर में छिपी बैठी बिल्ली? नहीं दे पा रहा कोई सही जवाब...

क्या आप ढूंढ सकते हैं इस तस्वीर में छिपी बैठी बिल्ली?

चाहे आप एक बिल्ली प्रेमी हैं या नहीं, आप एक अच्छे पुराने "वस्तु को ढूंढो" (Find The Object Puzzle) पहेली के आकर्षण से इनकार नहीं कर सकते. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है, जहां लोगों से पूछा जा रहा है कि इस तस्वीर में बिल्ली का छुपी (Find The Cat) बैठी हुई है. किसी ने बिल्ली को आसानी से ढूंढ निकाला तो किसी के बिल्ली कहीं नजर ही नहीं आई. 

तस्वीर में एक कमरा नजर आ रहा है, जहां हर जगह सामान बिखरा पड़ा हुआ है. कोई न कोई जगह एक सामान पड़ा हुआ है. ऐसे में बिल्ली को ढूंढना काफी मुश्किल लग रहा है. लेकिन जब आप गौर से देखने की कोशिश करेंगे तो आपको बिल्ली साफ-साफ नजर आ जाएगी. फोटो में विभिन्न वस्तुएँ चारों ओर बिखरी हुई हैं और फर्श पर पड़ी चीजें हैं. ऐसे में छिपी हुई डरपोक बिल्ली को ढूंढना मुश्किल हो सकता है. 

ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'कमरे में बिल्ली को ढूंढने में बिजी हो जाएं.' क्या आप चुनौती के लिए तैयार हैं? नीचे दी गई तस्वीर में आप बिल्ली को पा सकते हैं देखें:

कई ट्विटर यूजर्स ने कबूल किया कि उन्हें बिल्ली कहीं नजर नहीं आई. एक व्यक्ति ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'मुझे बिल्ली दिख गई. वो घर के बाहर है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर आप मुझे बिल्ली को दिखा भी देंगे तो मैं वापिस तस्वीर पर जाउंगा और ढूंढने की कोशिश करूंगा. तब भी मुझे बिल्ली नहीं दिखेगी.'

अगर आप भी नहीं ढूंढ पाए बिल्ली, तो यहां देखें आखिर कहां छिपी बैठी है बिल्ली...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com