महिला कर रही थी खरगोश को प्यार, ये देख बिल्ली हुई Jealous, गुस्से में मारे पंजे और फिर किया कुछ ऐसा...देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें बिल्ली को उसकी मालकिन का उसे छोड़कर खरगोश को प्यार करना पसंद नहीं आता है और जेलस होकर बिल्ली गुस्से में अजीबोगरीब हरकतें करने लगती है. 

महिला कर रही थी खरगोश को प्यार, ये देख बिल्ली हुई Jealous, गुस्से में मारे पंजे और फिर किया कुछ ऐसा...देखें Video

महिला कर रही थी खरगोश को प्यार, ये देख बिल्ली हो गई Jealous.

नई दिल्ली:

बिल्लियां जितनी क्यूट होती हैं उतनी शरारती भी होती हैं. बिल्लियों के मजेदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर छाए रहते हैं. लेकिन क्या कभी आपने किसी बिल्ली को जेलस (Jealous) होते हुए देखा है, अगर नहीं तो अब देख लीजिए. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें बिल्ली को उसकी मालकिन का उसे छोड़कर खरगोश को प्यार करना पसंद नहीं आता है और जेलस होकर बिल्ली गुस्से में अजीबोगरीब हरकतें करने लगती है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला खरगोश के बच्चे को अपनी गोद में लिए हुए है और उसे खूब प्यार कर रही है. वहीं, पास बैठी बिल्ली को महिला का उसके बजाए खरगोश को प्यार करना पसंद नहीं आता है और वह ये देखकर गुस्सा हो जाती है.

इसके बाद बिल्ली गुस्से में खरगोश के पंजे मारने लगती है और फिर अपने दांतों से उसे कांटने लगती है. ये देखकर महिला हाथ से बिल्ली को पीछे की तरफ धक्का देती है. 

यहां देखें VIDEO

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kediinot नाम के अकाउंट पर रील में शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक 21 लाख व्यूज़ आ चुके हैं और 90 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बिल्ली का इस तरह का रिएक्शन देखकर लोग हैरान हो रहे हैं.