बिल्ली बिना रुके पी रही थी ग्लास में भरा पानी, बच्चा ध्यान से देख रहा था, तभी बिल्ली ने बच्चे के साथ कर दी ये हरकत - देखें Video

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक बिल्ली तेजी से गिलास से पानी पी रही है. बिल्ली के पास बैठा छोटा बच्चा हैरत से जानवर को देख रहा है.

बिल्ली बिना रुके पी रही थी ग्लास में भरा पानी, बच्चा ध्यान से देख रहा था, तभी बिल्ली ने बच्चे के साथ कर दी ये हरकत - देखें Video

बिल्ली बिना रुके पी रही थी ग्लास में भरा पानी

क्या आप अपने दिन को मजेदार बनाने के लिए एक प्यारे से वीडियो की तलाश कर रहे हैं? फिर यहां एक वीडियो है जिसमें एक बिल्ली और एक बच्चा शामिल है जो आपको जरूर पसंद आएगा. वैसे तो बिल्लियां हर किसी को पसंद होती हैं और उनकी प्यारी हरकतें हम सभी का दिल जीत लेती हैं. ये क्लिप इतनी प्यारी है कि आप इसे बार-बार देख सकते हैं.

वीडियो को एक हफ्ते पहले @rie_mrmt नाम के इंस्टा पेज पर शेयर किया गया था. हालाँकि, यह 9Gag के इंस्टाग्राम पेज पर साझा किए जाने के बाद से ये वायरल हो गया. कई लोग सुपर स्वीट वीडियो को री-शेयर भी कर रहे हैं. क्योंकि ये वीडियो है ही इतना प्यारा.

देखें Video:

9Gag द्वारा साझा किया गया कैप्शन में लिखा है. "किसी ऐसे व्यक्ति को खोजें जो आपकी ओर ऐसे देखे जैसे यह लड़का बिल्ली को देखता है."  वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक बिल्ली तेजी से गिलास से पानी पी रही है. बिल्ली के पास बैठा छोटा बच्चा हैरत से जानवर को देख रहा है. आगे क्या होता है हम इसे नहीं बताएंगे, इसके लिए आपको ये वीडियो पूरा देखना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "बिल्ली उसे पसंद करती है," दूसरे ने मजाक किया, "किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जो आपके बगल में इस बिल्ली की तरह पीता है," तीसरे ने सुझाव दिया, "यह एक महान कार्टून श्रृंखला हो सकती है."