पिंजरे में बैठे बाघ पर बिल्ली ने मारा ऐसा झपट्टा, देखते ही बड़े से जानवर ने किया ऐसा... देखें Video

इस बार ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्ली ने बाघ को डरा दिया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. 

पिंजरे में बैठे बाघ पर बिल्ली ने मारा ऐसा झपट्टा, देखते ही बड़े से जानवर ने किया ऐसा... देखें Video

पिंजरे में बैठे बाघ पर बिल्ली ने मारा ऐसा झपट्टा, देखते ही बड़े से जानवर ने किया ऐसा...

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. लोगों को सोशल मीडिया के जरिए ही देखते हैं कि जानवरों की जिंदगी जंगल में कैसी होती है. इस बार ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्ली ने बाघ को डरा दिया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ पिंजरे के अंदर बैठा है और बिल्ली बाहर बैठकर उसको घूरकर देखने लगती है. बाघ भी बिल्ली को देखते हुए गुर्राता है. लेकिन पिंजरे में रहने की वजह से कुछ कर नहीं पाता. बिल्ली उसको देखकर झपट्टा मारने की कोशिश करती है. बाघ देखकर डर जाता है और पीछे की तरफ हो जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

देखें Video:

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हे भगवान, साबित हो गया है कि बिल्ली को किसी चीज से डर नहीं लगता.'' 5 अप्रैल को शेयर किया गए इस वीडियो के अब तक 17 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com