Angry Cat : माल‍िक बिल्‍ली के बच्‍चे के साथ लगा खेलने, बिल्ली हो गई गुस्‍सा, देखें Viral Video

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति अपनी बिल्ली को छोड़कर बिल्ली के बच्चे से खेलता और उसे परेशान करता हुआ नजर आ रहा है

Angry Cat : माल‍िक बिल्‍ली के बच्‍चे के साथ लगा खेलने, बिल्ली हो गई गुस्‍सा, देखें Viral Video

बिल्ली के गुस्से का यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर खूब देखा जा रहा है्

नई दिल्‍ली :

हर कोई जिंदगी में प्यार और अपनी तवज्जो चाहता है, लेकिन अगर कोई किसी एक को ज्यादा प्यार करता है या उसे ज्यादा तवज्जो देता है, तो दूसरे को बिना सोचे समझे गुस्सा आना स्वाभाविक है और कभी-कभी उस गुस्से में फेशियल एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं, फिर चाहें वो इंसान हो या जानवर. ऐसा ही एक बिल्ली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें बिल्ली के गुस्से में फेस के एक्सप्रेशन देखने लायक है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति अपनी बिल्ली को छोड़कर बिल्ली के बच्चे से खेलता और उसे परेशान करता हुआ नजर आ रहा है. बिल्ली का बच्चा और वह व्यक्ति बड़े प्रेम से आपस में खेल रहे हैं. ये सब देखकर उस व्यक्ति के पीछे बैठी बिल्ली को गुस्सा आ रहा है. बिल्ली के वो गुस्से वाले एक्स्प्रेशन्स देखने लायक हैं. देखिए किस तरह से बिल्ली आंखें फाड़कर पीछे से उस व्यक्ति पर गुस्सा हो रही हैं. मानों जैसे अपनी अहमियत कम होते देख वो अपने मालिक पर हमला करने वाली हो. बिल्ली के इस गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पोस्ट होने के कुछ घंटों के अंदर ही कई लाइक और कमेंट मिल चुके हैं.

वीडियो देखकर लोग अपने अपने तरीके से कमेंट कर रहे हैं. कोई अपनी बिल्ली की फोटो शेयर कर रहा है. तो, कोई उससे व्यवहार के बारे में बता रहा है. निक नाम के ट्विटर यूजर का कहना है कि एक ही घर में दो बिल्लियों को बराबर से रखना मुश्किल नहीं है. बस, गंभीरता से बिल्लियों पर समान ध्यान दिया जाना चाहिए, वरना दोनों एक दूसरे से नाराज रहेंगी. वहीं, दूसरे ट्विटर यूजर का कहना है कि यह एक तरीका है कि कैसे अपने पालतू जानवर को नए से नफरत करने के लिए कैसे प्रेरित किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि यह वीडियो नीदरलैंड से सामने आया है, जिसे Buitengebieden नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. जिसके कैप्शन में 'The look of betrayal.. यानी की विश्वासघात की नजर लिखा गया है. इस वीडियो के माध्यम से एक विश्वासघाती की नजर को दिखाने की कोशिश की है. इस वीडियो को अब तक दस हजार से ज्यादा लाइक और 1 हजार से री ट्वीट किया जा चुका है.