विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2020

CarryMinati बोले, 'नहीं जा रहा Bigg Boss में' - भुवन बाम ने दिया ग़ज़ब का रिएक्शन

खबर आई कि यूट्यूबर कैरी मिनाटी (CarryMinati) भी बिग बॉस के इस सीजन (Bigg Boss 14) का हिस्सा होंगे. लेकिन अजय नागर (कैरी मिनाटी) ने इन खबरों को खारिज कर दिया है. जिस पर पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम (Bhuvam Bam) का भी रिएक्शन आया है. 

Read Time: 3 mins
CarryMinati बोले, 'नहीं जा रहा Bigg Boss में' - भुवन बाम ने दिया ग़ज़ब का रिएक्शन
CarryMinati बोले, 'नहीं जा रहा Bigg Boss में', भुवन बाम बोले- 'तू जाएगा...'

सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) जल्दी की शुरू होने जा रहा है. लोगों के मन में अभी भी यही सवाल है कि इस बार बिग बॉस (Bigg Boss-14) के घर में कौन-कौन प्रतियोगी बनकर जाएंगी. हाल ही में खबर आई कि यूट्यूबर कैरी मिनाटी (CarryMinati) भी बिग बॉस के इस सीजन (Bigg Boss 14) का हिस्सा होंगे. वो भी कंटेस्टेंट के तौर पर घर में दाखिल होंगे. खबर तो यहां तक आ गई थी कि उनको शो से पहले मुंबई में क्वारेंटाइन में रखा गया है. लेकिन अजय नागर (कैरी मिनाटी) ने इन खबरों को खारिज कर दिया है. जिस पर पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम (Bhuvam Bam) का भी रिएक्शन आया है. 

कैरी मिनाटी आज सुबह से टॉप ट्रेंड कर रहे थे. वो ट्रेंड इसलिए कर रहे थे, क्योंकि उनके बिग-बॉस में जाने की खबर फैल चुकी थी. कैरी मिनाटी ने ट्वीट करते हुए खबर को खारिज कर दिया. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं बिग-बॉस में नहीं जा रहा हूं. आप जो भी पढ़ें, उस पर विश्वास न करें.'

उनके ट्वीट पर पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने कमेंट में लिखा, 'तू अगले साल भी जाएगा. जैसे मैं पिछले 4 साल से जा रहा हूं.' 

बता दें, कैरी मिनाटी ने टिकटॉक पर रोस्ट किया था, जिसके बाद वो भारत में फेमस हो गए थे. उनके वीडियो को खूब पसंद किया गया था. आमिर सिद्दीकी (Amir Siddiqui) नाम के फेमस टिकटॉकर ने यूट्यूबर्स पर वीडियो बनाया तो कैरी मिनाटी ने उनको ही रोस्ट कर दिया था. बाद में यूट्यूब ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया था, ट्विटर पर काफी बवाल मचा. फिर कैरी मिनाटी ने एक और वीडियो बनाया और कई टिकटॉकर्स को रोस्ट किया था.

बता दें, बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा. हाल ही में 'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो वीडियो भी रिलीज हुआ था, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) जंजीरों में जकड़े नजर आ रहे थे. वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने बताया था कि बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने बनाई दुनिया की पहली AI ड्रेस! कमाल के हैं फीचर्स, आस-पास से गुजरने वालों के फेस करती है डिटेक्ट
CarryMinati बोले, 'नहीं जा रहा Bigg Boss में' - भुवन बाम ने दिया ग़ज़ब का रिएक्शन
इसके बिना ईद अधूरी है... लोगों को एक बार फिर याद आए पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब, Video शेयर कर कही ये दिलचस्प बात
Next Article
इसके बिना ईद अधूरी है... लोगों को एक बार फिर याद आए पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब, Video शेयर कर कही ये दिलचस्प बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;