Video: महिला ने ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, क्रॉकरी स्टोर में जा घुसी कार

Accident Viral Video: गुजरात के वडोदरा से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जो कि एक कार एक्सीडेंट से जुड़ा है. वीडियो में एक महिला कार चलते समय ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा देती है, जिसके कारण कार वो सीधे क्रॉकरी स्टोर में जा घुसती है.

Video: महिला ने ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, क्रॉकरी स्टोर में जा घुसी कार

Car Accident Viral Video: इंटरनेट पर सड़क हादसों से जुड़े वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें कभी कोई दूसरी गाड़ी को ओवर टेक करने के चक्कर में खुद के साथ-साथ दूसरे की जान को भी खतरे में डाल देता है, तो कभी जाने-अनजाने लोग सड़क हादसों का शिकार हो जाते हैं. ट्रैफिक पुलिस अक्सर यातायात से जुड़े नियमों का पालन करने के लिए लोगों पर कभी चालान, तो कभी किसी अन्य तरीकों के माध्यम से रूल फॉलो कराने की कोशिश करती रहती है, बावजूद इसके कुछ लोग सड़क पर अंधाधुंध गाड़ी चलाने से बाज नहीं आते. वहीं कई बार कुछ लोगों की लापरवाही और गलती के चलते हादसे देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर हाल ही में गुजरात के वडोदरा से एक ऐसी ही दिल दहला देने वाला कार एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला अपनी गलती के चलते हादसे का शिकार हो जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला कार चलते समय ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा देती है, जिसके कारण कार वो सीधे क्रॉकरी स्टोर में जा घुसती है. वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान रह गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @NarendraNeer007 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'गुजरात के वडोदरा में कार चला रही महिला हादसे का शिकार हो गई. कार चलाते समय महिला ने ब्रेक की बजाए एक्सीलेटर पर पैर रख दिया, जिसके कारण स्पीड बढ़ने से कार सीधे क्रॉकरी स्टोर में जा घुसी.' वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स वाहन चलाते समय पूरा ध्यान ड्राइविंग पर रखने की बात कह रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि, इस तरह से लापरवाह होकर वाहन चलाने से हादसे कभी भी हो सकते हैं, जो किसी की जान भी ले सकते हैं.