इस वीडियो के खत्म होने से पहले क्या आप इसमें छिपे बाघ को ढूंढ सकते हैं?

क्या आप इस वायरल वीडियो के खत्म होने से पहले इसमें छिपे हुए एक बाघ (Tiger) को ढूंढ सकते हैं?

इस वीडियो के खत्म होने से पहले क्या आप इसमें छिपे बाघ को ढूंढ सकते हैं?

इस वीडियो के खत्म होने से पहले क्या आप इसमें छिपे बाघ को ढूंढ सकते हैं?

बाघ अपनी खास बनावट की वजह से अपने प्राकृतिक आवास में छलावरण (camouflage) कौशल प्रदर्शित करते हैं. और बाघों की अपने परिवेश में सहज रूप से घुलने-मिलने की क्षमता वाले वीडियो अक्सर हमें हैरान कर देते हैं. हाल ही में, बाघ के आश्चर्यजनक छलावरण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्या आप इस वायरल वीडियो के खत्म होने से पहले इसमें छिपे हुए एक बाघ (Tiger) को ढूंढ सकते हैं?

आईएएस अधिकारी संजय कुमार ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बाघ एक गुप्त शिकारी है और आसानी से जंगल के नीचे की झाड़ियों में छिप सकता है. लेकिन पेड़ के शीर्ष पर रीसस मकाक उन्हें देख सकते हैं और सभी निवासियों को सचेत कर सकते हैं. इधर, पीलीभीत टीआर में एक नर बाघ की उपस्थिति का भंडाफोड़ एक अलार्म कॉल से हुआ है.” वीडियो दर्शकों को एक शांत वन दृश्य दिखाया है. हालाँकि, जैसे ही कैमरा ज़ूम इन करता है, एक बाघ को अपने परिवेश में बैठे हुए देखा जा सकता है.

देखें Video:

वीडियो को 7 जून को ट्विटर पर शेयर किया गया था. तब से इसे 4,500 से अधिक बार देखा गया और 170 से अधिक लाइक्स मिले हैं. शेयर ने लोगों को कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर करने के लिए भी प्रेरित किया है.

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, "टाइगर हमें देखने से पहले कई बार देखेगा." एक अन्य ने शेयर किया, "महान जानकारी, सर." "हंटर बनाम शिकार. दोनों जीवित रहने के लिए आखिर तक कड़ी मेहनत करते हैं.” तीसरे ने लिखा, क्या आप कैमरे के जूम इन करने से पहले बाघ को ढूंढ पाए थे?
 

रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा तन्ना एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com