फोटो में एरियल योगा करते हुए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को क्या पहचान सकते हैं आप ?

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके अंदर ढेर सारा टैलेंट है. जिसमें से उनका एक टैलेंट है, फिटनेस गोल (fitness goals) सेट करना, मतलब यह कि उन्हें यह अच्छे से पता है कि फिट रहने के लिए क्या करना चाहिए.

फोटो में एरियल योगा करते हुए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को क्या पहचान सकते हैं आप ?

फोटो में एरियल योगा करते हुए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को क्या पहचान सकते हैं आप ?

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके अंदर ढेर सारा टैलेंट है. जिसमें से उनका एक टैलेंट है, फिटनेस गोल (fitness goals) सेट करना, मतलब यह कि उन्हें यह अच्छे से पता है कि फिट रहने के लिए क्या करना चाहिए. जैकलीन, जल्द ही शी रॉक्स लाइफ (She Rox Life) नामक एक फिटनेस उद्यम (fitness venture) भी शुरू करने जा रही हैं. जैकलीन अक्सर अपनी फिटनेस रूटीन की आश्चर्यजनक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें योगा और बैले डांस भी शामिल हैं. वहीं, आज कुछ घंटों पहले ही जैकलीन ने अपने इंस्टा फैंस के लिए अपनी एक खास फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह एरियल योगा करते हुए नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह जैकलीन की इस फोटो को भी उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

इससे पहले भी ढिशूम एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वह जबरदस्त पोज देते हुए नजर आईं थीं.

बता दें कि फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा भी जैकलीन को बहुत से शौक हैं, जैसे कि वह वीकेंड पर गोल्फ खेलना और घुड़ सवारी करना भी पसंद करती हैं. इसके अलावा उन्हें पोल डांसिंग का भी बेहद शौक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैकलीन फर्नांडीज को हाउसफुल 3, रेस 3, ड्राइव, रॉय और ब्रदर्स जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है. वह आखिरी बार नेटफ्लिक्स थ्रिलर मिसेज सीरियल किलर में देखी गई थी, जो मई में रिलीज़ हुई थी. जैकलीन फर्नांडीज हाल ही में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म  बच्चन पांडे की कास्ट में शामिल हुईं हैं. उन्होंने यह खबर शेयर करते हुए लिखा, "साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडेय गैंग में शामिल होने के लिए उत्साहित. नाडियाड, अक्षय और पूरे ग्रुप के साथ 'हैप्पी प्लेस'.