Tokyo Olympics: कैमरामैन ने हॉकी मैच की जगह बना डाला कॉकरोच का मज़ेदार Video, लाइव टेलीकास्ट में सबने देखा ये नज़ारा

अर्जेंटीना में इस मैच ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा लिया, जबकि इस वीडियो में हंसी की वजह मैच नहीं बल्कि एक कॉकरोच (cockroach) है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

Tokyo Olympics: कैमरामैन ने हॉकी मैच की जगह बना डाला कॉकरोच का मज़ेदार Video, लाइव टेलीकास्ट में सबने देखा ये नज़ारा

Tokyo Olympics: कैमरामैन ने हॉकी मैच की जगह बना डाला कॉकरोच का मज़ेदार Video

इस साल के ओलंपिक खेल हमें वायरल खबरों और मजेदार वीडियो का बढ़िया आनंद दे रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर अब हमें हंसाने के लिए अर्जेंटीना के टीवी चैनल पर प्रसारित स्पेन और अर्जेंटीना के बीच महिला हॉकी मैच (women's hockey match) का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. अर्जेंटीना में इस मैच ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा लिया, जबकि इस वीडियो में हंसी की वजह मैच नहीं बल्कि एक कॉकरोच (cockroach) है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

देखें Video:

दरअसल, जब एक शॉट के रीप्ले को दिखाने के लिए लाइव टेलीकास्ट चल रहा था, तो दर्शकों ने देखा कि एक कॉकरोच मैदान पर खुशी से झूम रहा है. कैमरामैन ने इस कॉकरोच में बहुत इंट्रेसस्ट दिखाया क्योंकि उसने कुछ सेकंड के लिए अपना सारा ध्यान उस पर लगा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखते ही देखते ये वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो को अबतक 7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. साथ ही वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, शायद ये भी मैच का मज़ा ले रहा है.