शख्स के ऊपर अचानक गिरे खतरनाक सांप, पास देख निकल पड़ी चीखें... 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

बड़े सांपों से घिरे एक व्यक्ति (Man Sits In Area Surrounded By Snakes) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया है. वीडियो को देखकर आप भी डर जाएंगे. कैलिफ़ोर्निया (California) के रेप्टाइल ज़ू में जो वीडियो शूट किया गया था.

शख्स के ऊपर अचानक गिरे खतरनाक सांप, पास देख निकल पड़ी चीखें... 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

शख्स के ऊपर अचानक गिरे खतरनाक सांप, पास देख निकल पड़ी चीखें... देखें Video

कई बड़े सांपों से घिरे एक व्यक्ति (Man Sits In Area Surrounded By Snakes) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया है. वीडियो को देखकर आप भी डर जाएंगे. कैलिफ़ोर्निया (California) के रेप्टाइल ज़ू में जो वीडियो शूट किया गया था, उसमें चिड़ियाघर के संस्थापक जे ब्रेवर सांपों के बीच में बैठे दिख रहे हैं. लेकिन उनकी मौजूदगी से सभी हैरान हैं. सभी आकार और रंगों के सांपों को उसके चारों ओर घूमते देखा जा सकता है. वह कहते दिख रहे हैं कि मैं सापों के बीच में फंस चुका हूं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जे ब्रेवर नीचे की तरफ बैठे हैं और उनके ऊपर बहुत सारे सांप मौजूद हैं. वो कैमरे को देखकर बात करने लगते हैं. तभी खतरनाक सांप उनके सिर पर गिर जाते हैं. तभी उनकी चीख निकल जाती है. उनको विश्वास नहीं था कि सांप उनके सिर पर गिर जाएंगे. 

@AquaLady6666 नाम की ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'क्या आप 50 मिलियन डॉल्स के लिए 1 घंटे में यहां जा सकते हैं ???'

देखें Video:


12-सेकंड के वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा गया है और 3,5000 से अधिक लाइक्स एकत्र किए हैं. नेटिज़ेंस ने वीडियो के लिए मिश्रित प्रतिक्रियाएं दीं. एक उपयोगकर्ता ने कहा, "आप कहां बड़े हुए? मैं वहां से आया हूं जहां सांपों को खिलौना नहीं समझा जाता है.'' एक अन्य ने लिखा, "अरे नहीं! मैं इस वीडियो को देख भी नहीं सकता और न ही उस स्क्रीन को छू सकता हूं जहां वो सांप थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तीसरे यूजर ने लिखा, 'अगर सांप जहरीले नहीं है या फिर वो निगलने में सकक्षम नहीं है तो मुझे कोई परेशानी नहीं आएगी.' अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं इसे फ्री में कर सकता हूं. लेकिन इसके लिए मुझे पैसे दिए जा रहे हैं तो मुझे कोई परेशानी नहीं.'