पास आता दिखा शख्स, तो बड़े से अजगर ने कर दिया Attack, देख चीख पड़े लोग - देखें Shocking Video

कैलिफोर्निया (California) में जे ब्रुवर (Jay Brewer) के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बड़े से अजगर ने उनक पर अटैक (Huge Python Attacks Zookeeper) कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पास आता दिखा शख्स, तो बड़े से अजगर ने कर दिया Attack, देख चीख पड़े लोग - देखें Shocking Video

पास आता दिखा शख्स, तो बड़े से अजगर ने कर दिया Attack - देखें Shocking Video

सांप की देखरेख करना काफी मुश्किल माना जाता है. कई सांप अपने ही संचालक पर हमला कर देते हैं. ऐसा ही देखने को मिला जे ब्रुवर के साथ. कैलिफोर्निया (California) में रेप्टाइल चिड़ियाघर (Reptile Zoo) के संस्थापक जे ब्रुवर (Jay Brewer) को सांपों से निपटने का वर्षों का अनुभव है. वास्तव में, उनका इंस्टाग्राम उन तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है, जो उन्हें प्रैक्टिस के साथ डरावने दिखने वाले सरीसृपों को दिखाते हैं. उनमें से कई वीडियो तो ऐसे हैं, जहां वो सांपों के बीच में बैठे नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप भी खौफ खा जाएंगे. लेकिन इस बार जे ब्रुवर के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक बड़े से अजगर ने उनक पर अटैक (Huge Python Attacks Zookeeper) कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

क्लिप में, ज़ू-कीपर एक बॉक्स में एक बड़े अजगर को देखता है और बात करता है. जैसे ही वो नजर हटाता है तो अजगर हिलता है और अचानक उन पर हमला कर देता है. जैसे ही वो पास आकर मुंह खोलता है, तो लोग चीख पड़ते हैं. 

उसके बाद वो कहते हैं, 'WOW, जैसे ही मैंने अपनी आंख घुमाई, तो इसने मुझ पर अटैक करने की कोशिश की. देखिए कितना स्मार्ट है यह.'

देखें Video:

रविवार को पोस्ट किए जाने के बाद से, इंस्टाग्राम रील्स वीडियो ने 8.9 लाख से अधिक बार देखा गया है और एक हजार से अधिक चौंका देने वाली टिप्पणियां की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क व्यक्ति ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा है, 'नाइस रिफ्लेक्स, मेरे दोस्त. शानदार वीडियो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसने तुम्हारा चेहरा पकड़ ही लिया था.'