समुद्र में कयाकिंग कर रही थीं दो लड़कियां, नीचे से आकर व्हेल ने किया Attack और फिर... देखें Video

दो दोस्त कैलिफोर्निया (California) में व्हेल देख रहे थे, तभी नीचे से आकर एक व्हेल ने अटैक (Humpback Whale) कर दिया और उन्हें लगभग निगल लिया. जूली और लिज़ एविला बीच (Avila Beach) के तट से दूर जा रहे थे जब उनके नीचे एक हंपबैक व्हेल दिखाई दी. 

समुद्र में कयाकिंग कर रही थीं दो लड़कियां, नीचे से आकर व्हेल ने किया Attack और फिर... देखें Video

Viral Video: कयाकिंग कर रही थीं दो लड़कियां, नीचे से आकर व्हेल ने किया Attack और फिर...

व्हेल देखने और कयाकिंग के एक शांतिपूर्ण दिन के रूप में शुरू हुआ जो जल्द ही जूली मैकसोरले और लिज़ कॉट्रियल के लिए एक बुरे सपने में बदल गया. सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, दो दोस्त कैलिफोर्निया (California) में व्हेल देख रहे थे, तभी नीचे से आकर एक व्हेल ने अटैक (Humpback Whale) कर दिया और उन्हें लगभग निगल लिया. जूली और लिज़ एविला बीच (Avila Beach) के तट से दूर जा रहे थे जब उनके नीचे एक हंपबैक व्हेल दिखाई दी. 

जूली ने फॉक्स न्यूज से कहा, 'मैंने बड़ी सी मछली को पास आते देखा. मैं देख रही थी कि व्हेल हमारे बहुत पास आ रही थी. मैं चिल्लाई - अरे नहीं, यह हमारे बहुत करीब आ रही है.' फिर उन्होंने कहा, 'अचानक, हम हवा में उड़ गए और फिर मैं पानी में थी.'

लिज़ ने कहा, 'मैं अपने आप का सोच रही थी. मैंने सोचा में व्हेल को धक्का मार दूंगी. ताकी वो हम से दूर चली जाए. मैं उस वक्त यह भी सोच रही थी कि मैं मर जाउंगी. वो हमारे ऊपर थी और मैं पानी के अंदर थी.'

यहां क्लिक कर देखें Video

घटना का फुटेज, एक दर्शक द्वारा रिकॉर्ड किया गया, ऐसा लगता है कि दोनों को व्हेल द्वारा लगभग निगल लिया गया था. शुक्र है कि वो बाहर निकल आए और व्हेल वहां से निकल गई. 


हैम्पबैक व्हेल क्रिल, प्लैंकटन और छोटी मछलियों के आहार पर जीवित रहती है. वे शक्तिशाली तैराक हैं, जो अक्सर समुद्र तट के पास पाए जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जूली मैकसर्ले और लिज़ कोट्रिएल बिना किसी चोट के बच गईं. कई पैडलबोर्ड और काइकेर दोनों को बचाने के लिए आगे आए. हादसे में जूली ने अपनी कार की चाबियां खो दी थीं. लेकिन उनको अपने परिवार और दोस्तों को सुनाने के लिए एक अच्छी कहानी मिल गई.