बिल्डरों ने बनाया ऐसा फ्लैट, जिसमें पानी निकलने लगा, भ्रष्टाचार का 'लीकेज' वाला वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जैसे ही लोगों को लगा कि पानी गिर रहा है, फ्लैट निवासियों ने तुरंत इसकी सूचना मेंटनेंस टीम को दी. हालांकि, ज्यादा पानी गिरने के कारण  इलेक्ट्रॉनिक व अन्य कीमती सामान खराब हो गया.

बिल्डरों ने बनाया ऐसा फ्लैट, जिसमें पानी निकलने लगा, भ्रष्टाचार का 'लीकेज' वाला वीडियो वायरल

भ्रष्टाचार देश में चारों तरफ है, जिसके कारण आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. सड़क हो या नाली या फिर कोई बिल्डिंग, हर जगह भ्रष्टाचार देखने को मिल जाते हैं. सरकारी तो सरकारी, प्राइवेट संस्थाओं में भी भ्रष्टाचार एक कहानी बनी हुई है. अभी हाल ही में ग्रेनो वेस्ट की ला रेजीडेंसिया सोसाइटी के टावर-9 के तीन फ्लैटों की दीवारों से अचानक पानी निकलना शुरू हो गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे फव्वारे की तरह फ्लैट की छत से पानी निकल रहा है. यह देखकर निवासी दंग रह गए. सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जैसे ही लोगों को लगा कि पानी गिर रहा है, फ्लैट निवासियों ने तुरंत इसकी सूचना मेंटनेंस टीम को दी. हालांकि, ज्यादा पानी गिरने के कारण  इलेक्ट्रॉनिक व अन्य कीमती सामान खराब हो गया. इस पूरे मामले पर रहवासियों का आरोप है कि बिल्डर ने स्प्रिंक्लर नहीं लगाए हुए थे.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @NaveenBhati_ ने शेयर किया है. इस वीडियो को लगभग 43 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ये तो भ्रष्टाचार है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- ये वाकई में सोचने वाली बात है. लोग बड़ी मेहनत से पैसे कमाते हैं और बिल्डर लोगों को ऐसे ही लूटते हैं.

पीएम मोदी ने की सेमी-हाई स्पीड ट्रेन की सवारी, फ्लाइट जैसा अनुभव देती है ट्रेन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com