कछुए की जान बचाने के लिए काफी देर तक परेशान हुई भैंस, सींग से किया कुछ ऐसा और बचा ली जान - देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भैंस अपनी सींग से जमीन पर उल्टे पड़े कछुए को सीधा करने की कोशिश कर रही है. कुछ देर में उसकी मेहनत सफल हो जाती है और वो कछुए वो सीधा कर लेती है.

कछुए की जान बचाने के लिए काफी देर तक परेशान हुई भैंस, सींग से किया कुछ ऐसा और बचा ली जान - देखें Video

हम सभी को बचपन से यही सिखाया जाता है कि हमें हमेशा हर किसी की मदद करनी चाहिए. किसी को मुसीबत में देख भागना नहीं चाहिए, बल्कि उसके पास जाकर उसकी मदद करनी चाहिए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो भी हमें ऐसी ही सीख दे रहा है. इस वीडियो में एक भैंस को कछुए की जान बचाते हुए दिखाया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि कछुए की जान बचाने के लिए कैसे भैंस कफी देर तक मेहनत करती है और परेशान होती है, लेकिन आखिककार वो कछुए की जान बचाने में सफल हो जाती है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, हर कोई दयालु हो सकता है... कछुए को पलटकर उसे बचाती भैंस. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भैंस अपनी सींग से जमीन पर उल्टे पड़े कछुए को सीधा करने की कोशिश कर रही है. वो काफी देर तक सींग से कछुए को सीधा करने के लिए मेहनत कर रही है. कुछ देर में उसकी मेहनत सफल हो जाती है और वो कछुए वो सीधा कर लेती है और फिर वहां से चली जाती है.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है . वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आजकल सिर्फ जानवरों से सीखने की जरूरत है क्योंकि इंसानों ने इंसानियत खो दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com