विज्ञापन
This Article is From Nov 11, 2021

भाई-बहन ने मानिके मागे हिते सॉन्ग पर किया कमाल का डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

कोई मानिके मागे हिते (Manike Mage Hithe) को अपने अंदाज में गाकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो कि इसी सॉन्ग पर डांस कर खूब तारीफें बटोर रहे हैं. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है.

भाई-बहन ने मानिके मागे हिते सॉन्ग पर किया कमाल का डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर किया है.

दुनियाभर में मानिके मागे हिते (Manike Mage Hithe) सॉन्ग का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यही वजह है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों योहानी के गाने से जुड़े कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. जैसे कि कोई मानिके मागे हिते को अपने अंदाज में गाकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो कि इसी फेमस सॉन्ग पर डांस कर खूब तारीफें बटोर रहे हैं. इसी कड़ी में इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है दोनों भाई-बहन श्रीलंकाई सिंगर योहानी (Yohani) के गाने पर मस्त डांस कर रहे होते हैं. अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. वीडियो में जहां लड़के की बहन डांस कर रही होती है, वहीं लड़का उसको कॉपी कर रहा होता है. भाई-बहन के डांस का ये वीडियो सभी को बेहद पसंद आ रहा है. इसके साथ में सोशल मीडिया यूजर्स इस डांस वीडियो पर अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी को बेस्ट बता रहे हैं. 

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: गुस्से से तिलमिलाई महिला ने कर्मचारी पर फेंका गर्मागर्म सूप, वीडियो देख भड़क गए लोग

भाई-बहन के इस डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर  रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सच में भाई-बहन ने मिलकर लोगों का दिल जीत लिया' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जितना प्यारा ये सॉन्ग है, उतनी ही प्यारी जोड़ी भाई-बहन की भी लग रही है. जबकि एक अन्य शख्स ने लिखा कि यूं तो हर भाई-बहन का रिश्ता तीखी नोकझोंक के लिए जाना जाता है.'मगर ऐसे वीडियो भाई-बहन के प्यार से रूबरू करा देते हैं. इसके अलावा वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने काफी इमोजी भी शेयर की है. 

आपको बता दें कि इस फेमस सॉन्ग (Famous Song) को गाने वाली सिंगर योहानी श्रीलंका (Sri Lanka) से ताल्लुक रखती हैं. जो कि एक लिरिक्स राइटर (Lyrics Writer), रैपर और म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की कोई कमीं नहीं है. मगर मानिके हिते सॉन्ग के सुपरहिट होने के बाद दुनिया में हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
भाई-बहन ने मानिके मागे हिते सॉन्ग पर किया कमाल का डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com