ब्रिटिश एयरवेज़ ने फर्स्ट क्लास के यात्रियों को दिया ऐसा भोजन, जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे

कहते हैं आसमान से अच्छा अनुभव मिलता है, मगर कुछ लोगों को बुरा अनुभव मिला है. इसकी वजह ब्रिटिश एयरवेज़ है. दरअसल, ब्रिटिश एयरवेज ने अपने यात्रियों को यात्रा के दौरान ऐसा भोजन दे दिया, जिससे यात्रियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

ब्रिटिश एयरवेज़ ने फर्स्ट क्लास के यात्रियों को दिया ऐसा भोजन, जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे

कहते हैं आसमान से अच्छा अनुभव मिलता है, मगर कुछ लोगों को बुरा अनुभव मिला है. इसकी वजह ब्रिटिश एयरवेज़ है. दरअसल, ब्रिटिश एयरवेज ने अपने यात्रियों को यात्रा के दौरान ऐसा भोजन दे दिया, जिससे यात्रियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है. एक यात्री ने इसकी फोटो ट्विटर पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि इससे बेहतर भोजन तो हमें लोकल ट्रेन में मिल जाता है.

पहल तस्वीर देखें

तस्वीर में एक यात्री ने दिखाया है कि कैसे ब्रिटिश एयरवेज लोगों को ब्रेकफास्ट के नाम पर बेवकूफ बना रहा है. जो प्लेट में भोजन दिख रहा है, वो ब्रिटिश एयरवेज का नास्ता है. इसमें अंडा भी जला हुआ है.

इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज्यादा भड़क गए हैं. कई तरह से लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- ये क्या बकवास दे दिया है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ये फर्स्ट क्लास के लोगों का हाल है तो बाकी लोगों का क्या हाल होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर को ट्विटर पर ladyjaney75 नाम के यूज़र ने शेयर की है, जिसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं.