शादी से तीन दिन पहले दुल्हन को हुआ कोरोना, तो दूल्हे ने जुगाड़ कर ऐसे रचाई शादी - देखें Viral Photos

दुल्हन (Bride) ने शादी से तीन दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया. टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव (Bride Tests COVID-19 Positive 3 days before wedding) आई. कोरोना होने के बाद भी उन्होंने शादी करने का फैसला किया.

शादी से तीन दिन पहले दुल्हन को हुआ कोरोना, तो दूल्हे ने जुगाड़ कर ऐसे रचाई शादी - देखें Viral Photos

शादी से तीन दिन पहले दुल्हन को हुआ कोरोना, फिर ऐसे रचाई शादी - देखें Photos

दुल्हन (Bride) ने शादी से तीन दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया. टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव (Bride Tests COVID-19 Positive 3 days before wedding) आई. कोरोना होने के बाद भी उन्होंने शादी करने का फैसला किया. अब आप सोच रहे होंगे कि बिना करीब आए, दुल्हन ने दूल्हे से शादी कैसे की होगी. लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसके लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी खूब तारीफ हो रही है. दूल्हे-दुल्हन ने अजीबोगरीब तरह से शादी की. कैलिफ़ोर्निया के रहने वाले युगल, पैट्रिक डेलगाडो (Patrick Delgado) और लॉरेन जिमेनेज़ (Lauren Jimenez) ने अपने बड़े दिन के लिए सब कुछ निर्धारित किया था. लेकिन, इससे पहले दोनों को झटका लग गया. 

जेसिका जैक्सन, जो एक पेशेवर फोटोग्राफर हैं, उन्होंने खुशहाल जोड़े की तस्वीरों के साथ इस कहानी को इंस्टाग्राम पर साझा किया है. जैक्सन ने लिखा, 'शादी से दीन दिन पहले जब आपकी रिपोर्ट पॉजीटिव आए, तो आप क्या करेंगे. शादी का दिन कैंसिल हो जाएगा या तो आपके लिए सारे दरवाजे बंद कर दिए जाएंगे और आपको पता नहीं चलेगा कि शादी कब होगी.' उसके बाद उन्होंने बताया कि तभी एक शानदार आइडिया आया और एक खूबसूरत शादी हुई. जानिए कैसे लॉरेन जिमेनेज़ क्वारेंटाइन में रहने के बावजूद कैसे पैट्रिक से शादी रचाई.

उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें देखा जा सकता है कि दुल्हन एक खिड़की पर बैठी है और दूल्हा जमीन पर खड़ा हुआ है. दोनों ने एक रस्सी से एक-दूसरे को बांधा हुआ है. पोस्ट के कैप्शन में जैक्सन ने यह भी बताया कि कैसे कठिन परिस्थितियों के बावजूद युगल ने कैसे अंगूठी बदली और प्यार दिखाया.

उसने अपनी पोस्ट को यह लिखकर समाप्त किया कि दंपति ने अपने सकारात्मक दृष्टिकोण से उसे कितना प्रेरित किया. उन्होंने लिखा, '"मैं आप लोगों से बहुत प्यार करता हूं और हर स्थिति से सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए आपका सकारात्मक दृष्टिकोण मुझे प्रेरित करता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट ने लोगों से बहुत अधिक प्रशंसनीय टिप्पणियों के टन एकत्र किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह अद्भुत है. कोरोना होने के बावजूद आप शादी करने में कामयाब रहे.'