दुल्हन ने स्टेज पर किया गजब ड्रामा, दूल्हा जैसे ही पहनाने चला जयमाला, दुल्हन खेलने लगी कबड्डी और फिर - देखें Viral Video

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे और कहेंगे भला दुल्हन ऐसा भी करती है क्या ? इस वीडियो में दुल्हन अपनी जयमाला के दौरान स्टेज पर गजब का ड्रामा करते हुए दिखाई दे रही है.

दुल्हन ने स्टेज पर किया गजब ड्रामा, दूल्हा जैसे ही पहनाने चला जयमाला, दुल्हन खेलने लगी कबड्डी और फिर - देखें Viral Video

दुल्हन ने स्टेज पर किया गजब ड्रामा

सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार वीडियो (Wedding Funny video) की भरमार रहती है. अक्सर शादी के फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हंसते-हंसते हमारा पेट फूल जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे और कहेंगे भला दुल्हन ऐसा भी करती है क्या ? इस वीडियो में दुल्हन अपनी जयमाला के दौरान स्टेज पर गजब का ड्रामा करते हुए दिखाई दे रही है.

देखें Video:

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसको ट्विटर पर @aflatoon391 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं और दूल्हे के हाथ में जयमाला है, जो वो दुल्हन को पहनाने के लिए खड़ा है. लेकिन जैसे ही वो दुल्हन को जयमाला पहनाने के लिए आगे बढ़ता है, दुल्हन स्टेज पर इधर-उधर भागने लगती है. ये ड्रामा काफी देर तक चलता है और दूल्हे का भागते-भागते बुरा हाल हो जाता है. आखिरकार दूल्हा, दुल्हन को जयमाला पहना लेता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग अपने तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि कौन सी दुल्हन स्टेज पर ऐसे कबड्डी खेलती है. एक यूजर ने लिखा, इथनी मेहनत कौन करता है भाई. दूसरे ने लिखा, ये कुछ ज्यादा हो रहा है.