फेरों के दौरान दुल्हन ने पीछे से दूल्हे के साथ किया कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए लोग - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding) के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. गुरुद्वारे में फेरों के दौरान दुल्हन ने पीछे से दूल्हे के कपड़ों (Bride Pulls Groom Cloths While Preparing For Phere) को खींचा.

फेरों के दौरान दुल्हन ने पीछे से दूल्हे के साथ किया कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए लोग - देखें Video

फेरों के दौरान दुल्हन ने पीछे से दूल्हे के साथ किया कुछ ऐसा - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding) के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. गुरुद्वारे में फेरों के दौरान दुल्हन ने कुछ ऐसा किया, वहां मौजूद लोग हंस पड़े. दुल्हन ने पीछे से दूल्हे के कपड़ों को खींचा (Bride Pulls Groom Cloths While Preparing For Phere) और फेरे लेने के लिए सही दिशा दिखाई. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने वीडियो को शेयर किया है. साथ ही मजेदार कैप्शन लिखा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरुद्वारे में दूल्हे-दुल्हन फेरों के लिए खड़े होते हैं. दूल्हे गलत दिशा में फेरों के लिए आगे बढ़ता है. तभी दुल्हन दूल्हे को प्यार से पीछे की तरफ खींचती है और दूसरी तरफ जाने को कहती है. इतना देख वहां मौजूद हंसने लगते हैं. आईपीएस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सच्ची जीवनसाथी आपको हमेशा सही राह दिखाती हैं.'

देखें Video:

इस वीडियो को दीपांशु काबरा ने 14 दिसंबर की सुबह शेयर किया है, जिसके अब ही घंटों में 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो गए. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है.

लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'शादी के दिन भले ही दुल्हे के पास तलवार हो, लेकिन जिंदगी भर दुल्हन की ही चलती है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'दूल्हा भागने की कोशिश में था. पकड़ा गया'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com