बड़ी इमोशनल है इन दोनों की प्रेम कहानी, मौत के 18 घंटे पहले रचाई शादी

हेथर मोशर और डेविड मोशर ने 22 दिसंबर को अमेरिका के सेंट फ्रांसिस अस्पताल में शादी की. जिसके 18 घंटे बाद हेथर मोशर ने आखिरी सांस ली.

बड़ी इमोशनल है इन दोनों की प्रेम कहानी, मौत के 18 घंटे पहले रचाई शादी

हेथर मोशर और डेविड मोशर ने 22 दिसंबर को अमेरिका के सेंट फ्रांसिस अस्पताल में शादी की. जिसके 18 घंटे बाद हेथर मोशर ने आखिरी सांस ली.

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस कपल की लव स्टोरी.
  • अमेरिका के हेथर मोशर और डेविड मोशर ने अस्पताल में रचाई शादी.
  • शादी के 18 घंटे बाद हेथर मोशर ने ली आखिरी सांस.
नई दिल्ली:

किसी ने सही कहा है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती, इस बात को सही साबित की है अमेरिका के हेथर मोशर और डेविड मोशर ने. जिन्होंने 22 दिसंबर को अमेरिका के सेंट फ्रांसिस अस्पताल में शादी की. जिसके 18 घंटे बाद हेथर मोशर ने आखिरी सांस ली. wfsb की खबर के मुताबिक, हेथर को ब्रेस्ट केंसर था. उन्होंने अस्पताल में ही शादी की सारी तैयारियां की थीं. उन्होंने शादी का सफेद गाउन पहना और शादी के बंधन में बंधीं.

PHOTOS: बर्फ में जम गया नायग्रा फॉल्स, दिख रहा है बिलकुल स्वर्ग जैसा
 


हार्टफोर्ड के सेंट फ्रांसिस अस्पताल और मेडिकल सेंटर में हेथर ने अपने बॉयफ्रेंड डेविड मोशर के साथ शादी रचाई. उस वक्त वो सबसे ज्यादा खुश नजर आ रही थीं. डॉक्टर पहले ही बोल चुके थे कि वो ज्यादा दिन तक नहीं जी पाएंगी. इसके बाद भी उन्होने शादी के खूबसूरत पल को खूब एन्जॉय किया. अस्पताल में हेथर और डेविड के रिश्तेदार भी पहुंचे थे, जिनका रो रोकर बुरा हाल था. लेकिन हेथर सबसे ज्यादा खुश थीं. 

गले में शादी की अंगूठी डाल मैच खेलने उतरेंगे Virat Kohli! प्रैक्टिस के दौरान हुई स्पॉट
 

काफी इमोश्नल है इनकी लव स्टोरी
इनकी लव स्टोरी पूरी फिल्मी है. 31 वर्षीय हेथर की डेविड से पहली मुलाकात 2015 में एक स्विंग डांसिंग क्लास में हुई थी. दोनों करीब 1 साल रिलेशनशिप में रहे. जिसके बाद डेविड ने दिसंबर 2016 को शादी के लिए प्रपोज करने का सोचा लेकिन तभी हेथर को पता चला कि उन्हें कैंसर है. उसके बाद भी डेविड ने हार नहीं मानी और उन्हें शादी के प्रपोज के लिए पूरी तैयारी कर लीं और प्रपोज किया. Metro से डेविड ने कहा- ''उसे नहीं पता था कि उस रात में शादी के लिए प्रपोज करने जा रहा हूं, लेकिन मैंने मन में सोच लिया था कि इस रास्ते में हेथर अकेले नहीं चलेगी मैं भी उसका पूरा साथ दूंगा.''

मुकेश अंबानी के बेटे का लोगों ने फिर उड़ाया मजाक, देखिए क्या बोल रहे हैं लोग
 

हेथर ने कैंसर से जंग लड़ी और उन्होंने कई बार कीमोथेरेपी कराई. लेकिन उनकी हालत बिगड़ती चली गई और एक दिन वो वेंटिलेटर तक पहुंच गईं. हेथर की आखिरी इच्छा डेविड से शादी करने की थी. दोनों ने 30 दिसंबर को शादी करने का फैसला किया. लेकिन डॉक्टर ने कहा कि वो ज्यादा दिन नहीं जी पाएंगी. जिसके बाद दोनों ने 22 दिसंबर को शादी रचाई और 18 घंटे बाद ही हेथर ने आखिरी सांस ली. 30 दिसंबर को हेथर का फ्यूनरल किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com