VIDEO: जयमाला के वक्त दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, देखती रह गई दुल्हन

Bride Groom Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो लोगों का हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर रहा है. वीडियो में शादी फंक्शन के दौरान स्टेज पर खड़ा दूल्हा वरमाला के समय एक ऐसी हरकत कर देता है, जिसे देखकर दुल्हन के होश उड़ जाते हैं.

VIDEO: जयमाला के वक्त दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, देखती रह गई दुल्हन

Indian Wedding Funny Video: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं. इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ वीडियोज हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं. वीडियो में शादी फंक्शन के दौरान स्टेज पर खड़ा दूल्हा वरमाला के समय एक ऐसी हरकत कर देता है, जिसे देखकर दुल्हन हैरान रह जाती है. इसके साथ ही वहां मौजूद लोग दूल्हे की हरकत को देखकर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते और ठहाके मार-मारकर हंसने लगते हैं. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे शादी के इस मजेदार वीडियो में जयमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान सबसे पहले दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहनाती है और फिर झुककर दूल्हे के पैर छूती है. इसके बाद दूल्हा दुल्हन को जयमाला पहनाता है और फिर दुल्हन की तरह ही दूल्हा- दुल्हन के पैर छूने लगता है. इस दौरान दूल्हे की हरकत देखकर वहां मौजूद सारे बाराती चौंक जाते हैं और ठहाके मार-मारकर हंसने लगते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक सैंकड़ों लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. यूं तो शादी-फंक्शन के वीडियोज आए दिन इंटरनेट पर देखने को मिल जाते हैं, लेकिन यह वीडियो वाकई कमाल का है.