गाड़ी के बोनट पर बैठकर डांस करते हुए दुल्हन ने की धांसू एंट्री, सोशल मीडिया पर Video वायरल

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें एक दुल्हन स्वैग के साथ धमाकेदार एंट्री करते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो में दुल्हन चार पहिया गाड़ी के बोनट पर बैठकर एंट्री करते हुए दिख रही है.

गाड़ी के बोनट पर बैठकर डांस करते हुए दुल्हन ने की धांसू एंट्री, सोशल मीडिया पर Video वायरल

गाड़ी के बोनट पर बैठकर डांस करते हुए दुल्हन ने की धांसू एंट्री

सोशल मीडिया पर शादी के बहुत से मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. खासतौर पर दूल्हा-दुल्हन के फनी वीडियो या फिर दुल्हन की एंट्री (Bride Entry Video) का वीडियो लोगों को काफी एंटरटेन करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें एक दुल्हन स्वैग के साथ धमाकेदार एंट्री करते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो में दुल्हन चार पहिया गाड़ी के बोनट पर बैठकर एंट्री करते हुए दिख रही है. वीडियो में दुल्हन का स्वैग और स्टाइल देखकर हर कोई हैरान हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा दुल्हन का इंतजार कर रहा है. तभी दुल्हन बेहद फिल्मी अंदाज में एंट्री करती है. वह जीप के बोनट पर बैठकर बैंक्वेट हॉल में एंट्री करती है. वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना बज रहा है. दुल्हन ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है और कार के बोनट पर बैठकर डांस कर रही है. वहीं, कुछ लोग और बच्चे भी दुल्हन के आसपास डांस करते दिख रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो पर अबतक हजारों लोगों ने लाइक्स और कमेंटस किए हैं. लोगों ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- शानदार एंट्री. दूसरे यूजर ने लिखा- दुल्हन की ऐसी एंट्री वाकई में कमाल की लग रही है. कुछ यूजर्स ने कमेंट में लिखा- बहुत बढ़िया, शानदार वीडियो.

ये भी देखें:

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com