दूल्हा-दुल्हन विदाई के समय करने लगे अजीबोगरीब हरकत, साथ में लोगों ने भी किया कुछ ऐसा, लोग बोले- ये कैसी विदाई है? - देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विदाई के समय दूल्हा-दुल्हन अजीब सा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर हर कोई यही कह रहा है कि आखिर ये हो क्या रहा है?

दूल्हा-दुल्हन विदाई के समय करने लगे अजीबोगरीब हरकत, साथ में लोगों ने भी किया कुछ ऐसा, लोग बोले- ये कैसी विदाई है? - देखें Video

दूल्हा-दुल्हन विदाई के समय करने लगे अजीबोगरीब हरकत, साथ में लोगों ने भी किया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के फनी वीडियो (Wedding Funny Video) काफी वायरल होते रहते हैं. जिसे देखकर हम अपनी हंसी रोक ही नहीं पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विदाई के समय दूल्हा-दुल्हन अजीब सा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर हर कोई यही कह रहा है कि आखिर ये हो क्या रहा है? क्योंकि आमतौर पर तो किसी ने भी विदाई के समय दूल्हा-दुल्हन को ऐसा करते हुए पहले कभी नहीं देखा होगा.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद दुल्हन की विदाई हो रही है, घर के बाहर कार सजी हुई खड़ी है और पास ही दूल्हा-दुल्हन और उनके घर वाले भी हैं. लेकिन, आप देखिए कि वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्लो मोशन में डांस कर रहे हैं. इतना ही नहीं, उनके घरवाले भी उनके साथ वैसे ही स्लो मोशन में डांस कर रहे हैं. अब आप खुद बताइए, क्या पहले आपने कभी किसी विदाई में ऐसा होते हुए देखा है ?

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अबतक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये कैसी विदाई है. दूसरे ने लिखा, ऐसे क्यों चल रहे हैं सब.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com