दुल्हन ने पापा और दोस्तों के साथ की गजब एंट्री, दूल्हे के लिए किया कुछ ऐसा, Video देख आंख में आ जाएंगे आंसू

दुल्हन की एंट्री का एक दिल जीत लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और हम शर्त लगाते हैं कि आपको भी यह जरूर पसंद आएगा. वीडियो में, दुल्हन के रिश्तेदार और दोस्त विवाह स्थल में प्रवेश करते दिखाई दे रहे हैं.

दुल्हन ने पापा और दोस्तों के साथ की गजब एंट्री, दूल्हे के लिए किया कुछ ऐसा, Video देख आंख में आ जाएंगे आंसू

दुल्हन ने पापा और दोस्तों के साथ की गजब एंट्री, दूल्हे के लिए किया कुछ ऐसा

भारत में शादियां दिन पर दिन अधिक भव्य और रचनात्मक होती जा रही हैं. रॉकिंग डांस परफॉरमेंस से लेकर आकर्षक ब्राइडल एंट्री तक, हर शादी में कुछ खास होता है जो लोगों के बीच तुरंत हिट हो जाता है. ऐसा ही एक दुल्हन की एंट्री का दिल जीत लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और हम शर्त लगाते हैं कि आपको भी यह जरूर पसंद आएगा. वीडियो में, दुल्हन के रिश्तेदार और दोस्त विवाह स्थल में प्रवेश करते दिखाई दे रहे हैं. उन्हें हाथ में प्लेकार्ड और दीये पकड़े हुए देखा जा सकता है. प्लेकार्ड पर मनमोहक संदेश लिखे हुए हैं.

एंट्री की शुरुआत एक लड़की के साथ एक प्लेकार्ड लिए हुए होती है, जिसमें लिखा हुआ है, "घुन्नू, यहाँ तुम्हारी दुल्हन आ रही है". बैकग्राउंड में कांदा कचेया गाना बज रहा है. फिर पीछे से कुछ महिलाएं हाथों में दीया लेकर आती हैं. पहले प्लेकार्ड पर लिखा है, "वह आपको उतना ही महत्व देने की कसम खाती है जितना वह अपने भोजन को देती है." दूसरे पर लिखा है, "वह आपको क्रिकेट खेलने से कभी नहीं रोकने की कसम खाती है"।

आखिरी प्लेकार्ड पर लिखा था, "वह आपको मैकडॉनल्ड्स बर्गर खाने से कभी नहीं रोकने की कसम खाती है", इसके बाद दुल्हन ने अपने पिता के साथ एंट्री की. उनका हाथ पकड़े हुए वह धीरे-धीरे एक खूबसूरत लहंगा पहने नीचे आती है.

देखें Video:

वेड वाइज नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया और इसे 92 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "वाह." दूसरे ने लिखा- "बहुत प्यारा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कांदा कचेया 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म दाना पानी का एक गाना है, जिसमें जिमी शेरगिल और सिमी चहल मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसे ज्योतिका तंगरी और तरनवीर जगपाल ने गाया था और संगीत जयदेव कुमार ने दिया था. गाने के बोल जस ग्रेवाल ने लिखे हैं.