विदाई में बेटी को गले लगाकर पिता ने किया रोने का नाटक, जाते ही उछल-उछलकर करने लगा डांस

दुल्हन की विदाई हो रही है और वो अपने पिता के गले से लगकर खूब रो रही है. पिता भी बेटी को सीने से लगाकर खूब रहा है. लेकिन, वीडियो में आगे जो हुआ वो देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

विदाई में बेटी को गले लगाकर पिता ने किया रोने का नाटक, जाते ही उछल-उछलकर करने लगा डांस

विदाई में बेटी को गले लगाकर पिता ने किया रोने का नाटक

शादी का सीजन आते ही सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार (Funny Wedding Video) और हैरान कर देने वाले वीडियो की बाढ़ आ जाती है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो हमें हैरान कर देते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो पाती. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. ये वीडियो एक शादी का है, जिसमें दुल्हन की विदी हो रही है और वो अपने पिता के गले से लगकर खूब रो रही है. पिता भी बेटी को सीने से लगाकर खूब रहा है. लेकिन, वीडियो में आगे जो हुआ वो देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन की विदाई हो रही है और दुल्हन अपने पिता के गले से लगकर खूब रो रही है. पिता भी बेटी के साथ इमोशनल होकर रो रहा है. लेकिन जैसे ही बेटी जाने के लिए आगे बढ़ती है पिता उसके मुड़ते ही खुश होकर डांस करने लग जाते हैं. इतने में बेटी फिर से पलटकर पिता के गले लग जाती है और पिता फिर से रोने का ड्रामा करने लग जाते हैं.

देखें Video:

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को @SabjiHunter नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो देख खूब मजे ले रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुवाहाटी में चलती कार में अचानक से लग गई आग, देखें आगे फिर क्या हुआ: VIDEO