विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 09, 2023

Wedding Shoot में दूल्हा दुल्हन ने दिए ऐसे मजेदार पोज, देखती रह गई पब्लिक!

Funny Viral Videos: इंटरनेट पर हाल ही में सामने आए इस प्री-वेडिंग शूट का वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन फिल्मी अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

Read Time: 3 mins
Wedding Shoot में दूल्हा दुल्हन ने दिए ऐसे मजेदार पोज, देखती रह गई पब्लिक!

Funny Marriage Videos: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी समारोह से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं. अक्सर शादी से पहले ज्यादातर कपल प्री-वेडिंग शूट करवाना पसंद करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही प्री-वेडिंग शूट का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन फिल्मी अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे शादी के इस प्री-वेडिंग शूट के वीडियो में फोटोग्राफर दूल्हा-दुल्हन को नए-नए स्टाइल में पोज बता रहा है, जिसे दूल्हा-दुल्हन फॉलो करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दुल्हन कैसे दूल्हे के गले में दोनों हाथ डाले फोटो के लिए पोज दे रही है. इस दौरान दुल्हन ने अपनी आंखें बंद करके गर्दन को पीछे किया हुआ है. वहीं इस बीच दूल्हा अपनी प्यारी दुल्हन निहार रहा है. दुल्हन का ये अंदाज इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 6 जनवरी को आईपीएस अफसर विजय सिंह गुर्जर ने अपने हैंडल @ipsvijrk से रीट्वीट किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'इतना प्यार शादी वक्त मैंने पहले कभी नहीं देखा.' इस वीडियो को अब तक 475.1K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 11 सेकेंड के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जानलेवा एक्ट.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कहां-कहां से इनोवेशन ला रहे हैं लोग...संवेदना नाम की कोई चीज ही नहीं है. सारा दिमाग रोबोट को कमांड देने जैसा है...बस.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इसलिए जिंदगी भी फिल्मी हो जाती है शादी के बाद.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
Wedding Shoot में दूल्हा दुल्हन ने दिए ऐसे मजेदार पोज, देखती रह गई पब्लिक!
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;