धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की अद्भुत तस्वीरें देख हैरान हो रहे लोग, खूब हो रही तारीफ, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नीदरलैंड ने मंगलवार को धर्मशाला में बारिश से कम 43 ओवरों के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 38 रनों से हरा दिया.

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की अद्भुत तस्वीरें देख हैरान हो रहे लोग, खूब हो रही तारीफ, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की अद्भुत तस्वीरें देख हैरान हो रहे लोग

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने मंगलवार को धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (HPCA) की मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं हैं. यह तस्वीर नीदरलैंड-दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान ली गई थी, जिसमें नीदरलैंड ने किसी टेस्ट देश पर विश्व कप में अपनी पहली जीत दर्ज की थी. तस्वीर में मैच के बैकग्राउंड में मनमोहक बर्फ से ढके पहाड़ दिखाई दे रहे हैं. ICC ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मनमोहक HPCA स्टेडियम, धर्मशाला."

देखें Photo:

शेयर किए जाने के बाद से, तस्वीरों पर 10 लाख से अधिक लाइक और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "दुनिया का सबसे खूबसूरत स्टेडियम." दूसरे ने मजाक में कहा, "एकमात्र स्टेडियम जहां फैंस स्टेडियम का नहीं बल्कि उसके बाहर का दृश्य कैद करने के लिए टिकट लेते हैं." तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "इस दृश्य का वर्णन करने के लिए शब्दों को एक साथ नहीं रखा जा सकता है." चौथे ने कहा, "धर्मशाला एक 3डी सिनेमाई अनुभव की तरह है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, मैच में वापसी करते हुए, नीदरलैंड ने मंगलवार को धर्मशाला में बारिश से कम 43 ओवरों के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 38 रनों से हरा दिया. नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 207 रन पर आउट कर वेस्टइंडीज में स्कॉटलैंड के खिलाफ आखिरी जीत के 16 साल बाद अपनी तीसरी वनडे विश्व कप जीत दर्ज की. डच कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने सामने से नेतृत्व करते हुए नाबाद 78 रन बनाकर अपनी टीम को 245-8 तक पहुंचाया, इससे पहले उन्होंने तीसरे स्थान पर मौजूद दक्षिण अफ्रीका को 207 रन पर आउट कर दिया. यह आश्चर्यजनक परिणाम अफगानिस्तान द्वारा दिल्ली में गत चैंपियन इंग्लैंड को हराने के 48 घंटे बाद आया, जिससे 10-टीम प्रतियोगिता की अप्रत्याशितता बढ़ गई.