विज्ञापन

खूबसूरती के लिए लड़की चेहरे पर लगाती थी ऐसी चीज से बना फेस पैक, जानकर उल्टी आना तय है

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ब्राजीलियन मॉडल ने अपने ब्यूटी का ऐसा सीक्रेट बताया, जिसके बारे में जानकर लोगों का दिमाग ही झन्ना गया.

खूबसूरती के लिए लड़की चेहरे पर लगाती थी ऐसी चीज से बना फेस पैक, जानकर उल्टी आना तय है

Brazilian Influencer Uses Poop Face Mask: खूबसूरत और जवां कोरियन स्किन के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. आज के समय हर कोई कोरियन लड़कियों की तरह बेदाग और चमकदार त्वचा की चाह रखता है. कुछ लोगों का मानना है कि, इस खूबसूरती का राज स्किन केयर रूटीन है, जिसके जरिये आप ग्लास स्किन को पा सकते हैं. वहीं कुछ लोग ग्लास स्किन के लिए कई तरह के फेस पैक का सहारा लेते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनका मानना है कि, महंगे प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर के आप जैसी चाहे वैसी स्किन का सपना पूरा सकते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर कोरियन ग्लास स्किन के लिए घरेलू नुस्खे और सही तरीके को ट्राई करने को लेकर एक से बढ़कर एक वीडियो पोस्ट किए जाते रहते हैं, जो लोगों का पल भर में ध्यान खींच लेते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही लड़की इन दिनों इंटरनेट पर अजीबोगरीब ब्यूटी टिप्स बताकर लोगों को चौंका रही है. यकीनन आप भी लड़की की बताई ब्यूटी टिप्स को जानने के बाद छी-छी ही कहेंगे.

इस ब्यूटी टिप्स को जानने के बाद ठनका पब्लिक का दिमाग

जब भी कभी स्किन केयर की बात होती है तो जहन में सबसे पहला ख्याल फेस पैक का ही आता है, जो आपकी स्किन को साफ, बेदाग और पोषण देने के साथ-साथ हाइड्रेटेड भी करता है. आपने आजतक कई तरह के फेस पैक के बारे में सुना होगा, लेकिन हाल ही में जो फेस पैक वायरल हो रहा है, उसके बारे में जानकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की अपने चेहरे को जवान रखने के लिए अपनी ही पॉटी को फेस पैक की तरह लगाती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

ये हैरान कर देने वाला मामला मामला ब्राजील का है, जहां एक डेबोरा पिक्सोटो (Debora Peixoto) नाम की एक मॉडल ने अपने ब्यूटी का ऐसा सीक्रेट बताया, जिसके बारे में जानकर लोगों का दिमाग झन्ना गया. लड़की की इस ब्यूटी टिप्स को जानने के बाद सिर्फ नॉर्मल इंसान ही नहीं बल्कि डॉक्टर भी हक्के-बक्के रह गए. हर कोई बस यही सोच रहा है कि, आखिर कोई अपने चेहरे के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. ये खुद को खूबसूरत बनाने का कौन सा तरीका है भाई.

ब्यूटी टिप्स जानने के बाद आप भी बोलेंगे- छी-छी

वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, कैसे सबसे पहले एक लड़की फ्रिज से एक कंटेनर निकालती है. इसके बाद वो उसमें रखी चीज को अपने चेहरे पर लगा लेती है. वीडियो में लड़की इस अजीबोगरीब फेस पैक के बारे में बताती है कि, ये जो वो चेहरे पर लगा रही है, वो असल में उसका ही मल है. इसकी बदबू ना लगे इसके लिए वो अपनी नाक पर चिमटी (क्लिप) लगा लेती है. वीडियो में लड़की कहती है कि यही उसकी खूबसूरती का सीक्रेट है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को deborapeixoto.ofc नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
फ्लाइट में क्यों हमेशा बाई तरफ से होती है बोर्डिंग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?
खूबसूरती के लिए लड़की चेहरे पर लगाती थी ऐसी चीज से बना फेस पैक, जानकर उल्टी आना तय है
थिएटर में स्त्री 2 मूवी देखने गए थे, जैसे ही बजा 'आयी नई' गाना, दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा कारनामा, Video वायरल हो गया
Next Article
थिएटर में स्त्री 2 मूवी देखने गए थे, जैसे ही बजा 'आयी नई' गाना, दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा कारनामा, Video वायरल हो गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com