स्टंट करने के चक्कर में नदी में उतार दी थार, तेज़ बहाव में बहने लगी गाड़ी, फिर ऐसी बची जान

तीन लड़के एक महिंद्रा थार एसयूवी लेकर नदी में उतर गए. जिसके बाद उनका जो हाल हुआ, उन्हें बचाने के लिए रेस्क्यू टीम को बुलाना पड़ा.

स्टंट करने के चक्कर में नदी में उतार दी थार, तेज़ बहाव में बहने लगी गाड़ी, फिर ऐसी बची जान

स्टंट करने के चक्कर में नदी में उतार दी थार

एसयूवी खरीदने के बाद कुछ लोगों का दिमाग सातवें आसमान पर रहता है, लोग जैसे हवा में उड़ने लगते हैं और ऐसा ही वो अपनी गाड़ी चलाते हुए भी करते हैं. और तभी लोग ऐसे कारनामों को अंजाम देते हैं, जिससे उनकी जान मुश्किल में पड़ जाती है. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. जो उत्तराखंड का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस घटना की खूब चर्चा हो रही है और उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. खबरों के मुताबिक, तीन लड़के एक महिंद्रा थार एसयूवी लेकर नदी में उतर गए. जिसके बाद उनका जो हाल हुआ, उन्हें बचाने के लिए रेस्क्यू टीम को बुलाना पड़ा.

दरअसल, लड़के जैसे ही गाड़ी को लेकर नदी में उतरे, गाड़ी पानी के तेज़ बहाव में बहने लगी. वो तो उनकी किस्मत अच्छी थी कि बीच में एक पत्थर आ गया और गाड़ी उससे अटककर वहीं रुक गई. इसके बाद रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों, सेफ्टी जैकेट और रस्सी की मदद से तीनों को बचाया और फिर क्रेन की मदद से गाड़ी को नदी से बाहर निकाला गया. 

देखें Video:

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, यह घटना उत्तराखंड के मुर्चला की है. जहां तीन लड़कों ने रामगंगा नदी पर बने झूला पुल पर जाने के बजाए अपनी थार एसयूवी को ऑफ रोडिंग के इरादे से नदी में उतार दिया. जिसके बाद वे सभी मुश्किल में फंस गए. दरअसल, जैसे ही लड़कों ने गाड़ी को रामगंगा नदी में उतारा वो पानी के तेज़ बहाव की वजह से बहने लगी. एक पत्थर से अटक कर बीच में ही फंस गई. ऐसे में जबतक रेस्क्यू टीम नहीं पहुंची, तबतक लड़के गाड़ी पर ही अटके रहे. बता दें कि मुर्चला उत्तराखंड राज्य के रामनगर शहर में एक छोटा सा पर्यटन स्थल और हिल स्टेशन है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को एक्स पर @tricitytoday नाम के अकाउंट से 3 अक्टूबर को शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- दिल्ली एनसीआर वालों का कारनामा : थार से रामगंगा को पार करना पड़ा भारी, उत्तराखंड के अल्मोड़ा में बाल बाल बचे तीन लोग. इस वीडियो को अबतक 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- तार को स्टीमर समझ बैठे थे क्या. दूसरे ने लिखा- थार से नदी पार करने की क्या जरूरत थी? बेवजह बेइज्जी करवा ली. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.