सड़क पार कर मां के पास जा रहा था बच्चा, सामने से आ गया तेज़ रफ्तार हार्वेस्टर, नीचे गिरा बच्चा, फिर जो हुआ, सांसें थम जाएंगी

वीडियो में दिखाया गया है कि बच्चा तेज़ रफ्तार में सामने से आ रहे कंबाइन हार्वेस्टर (harvester) की चपेट में आ गया, लेकिन उसके साथ आगे जो हुआ वो देख आपके होश उड़ जाएंगे.

सड़क पार कर मां के पास जा रहा था बच्चा, सामने से आ गया तेज़ रफ्तार हार्वेस्टर, नीचे गिरा बच्चा, फिर जो हुआ, सांसें थम जाएंगी

सड़क पार कर मां के पास जा रहा था बच्चा, सामने से आ गया तेज़ रफ्तार हार्वेस्टर

सोशल मीडिया पर अक्सर हमें हैरतअंगेज़ और रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई बार तो एक्सीडेंट के ऐसे खतरनाक वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देख हमारा दिल दहल जाता है. लेकिन अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, इसे देखते ही आपकी सांसे थम जाएंगी. चीन (China) में एक लड़के के चमत्कारी तरीके से बच निकलने का हैरान कर देने वाला एक पुराना वीडियो ऑनलाइन फिर से सामने आया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि बच्चा तेज़ रफ्तार में सामने से आ रहे कंबाइन हार्वेस्टर (harvester) की चपेट में आ गया, लेकिन उसके साथ आगे जो हुआ वो देख आपके होश उड़ जाएंगे.

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, यह घटना 2021 में चीन के अनहुई प्रांत के बोझोउ में हुई थी. आउटलेट ने कहा कि लड़का एक बिजी सड़क के एक तरफ अपने पिता को अनाज सुखाने में मदद कर रहा था और तभी वो सड़क के दूसरी तरफ अपनी मां के पास जाने लगता है. लेकिन जैसे ही वह अपनी मां की ओर बढ़ता है, कुछ चौंकाने वाला होता है.

देखें Video:

लड़का एक बड़े खड़े ट्रक के कारण सामने से आने वाले हार्वेस्टर को देख नहीं पाता. जैसे ही वह अपनी मां की ओर दौड़ता है और सड़क के बीच में पहुंचता है, वह कंबाइन हार्वेस्टर से टकरा जाता है, और गिरकर उसके नीचे आ जाता है.

लेकिन, कुदरत का करिश्मा तो देखिए, बच्चा वाहन के पहियों की चपेट में आने से बच जाता है. उसके माता-पिता चिल्लाते हैं और लड़के को बचाने के लिए दौड़ते हैं, जो हार्वेस्टर के नीचे गिर गया था.

उस जगह पर लगे एक सीसीटीवी द्वारा कैद किए गए फुटेज में दिखाया गया है कि लड़का अपने आप उठता है और उसके माता-पिता उसे गले लगाने के लिए भागते हैं.

वीडियो खत्म होते ही तीनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं और लड़का फूट-फूट कर रो रहा है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि लड़के को गंभीर चोटें आई हैं, लेकिन ये जीवन के लिए खतरा नहीं थी.

इसी तरह की एक और कहानी कुछ साल पहले चीन से भी सामने आई थी जब एक बच्ची अपने माता-पिता के मिनीवैन से गिर गई थी और पीछे एक कार द्वारा कुचल दी गई थी. गनीमत यह रही कि मासूम बाल-बाल बच गई.

ये घटना 2016 में झाओतोंग शहर में हुई थी.

मध्य प्रदेश: Indore के छात्रों ने बनाया Road Accidents को टालने में सक्षम Anti-Sleep Alarm

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com