लड़के ने साड़ी पहनकर किया ऐसा कमाल का डांस, देखकर कन्फ्यूज़ हुए लोग, बोले- ये लड़का है या लड़की...

तीन छोटे लड़कों का साड़ी पहनकर डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

लड़के ने साड़ी पहनकर किया ऐसा कमाल का डांस, देखकर कन्फ्यूज़ हुए लोग, बोले- ये लड़का है या लड़की...

लड़के ने साड़ी पहनकर किया ऐसा कमाल का डांस, देखकर कन्फ्यूज़ हुए लोग

इंटरनेट पर अबतक आपने पुरुषों को साड़ी पहननकर डांस करते हुए कई वीडियो देखे होंगे. इसी लिस्ट में अब तीन छोटे लड़कों का साड़ी पहनकर डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के एक स्कूल के तीन लड़कों ने पारंपरिक साड़ी पहनकर अपने डांस मूव्स से सभी को प्रभावित किया है. लड़कों में से एक के पिता, सांसद धसवंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया और जल्द ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

एमपी धसवंत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई क्लिप में बच्चों के एक समूह को अवन इवान फिल्म के उत्साहित गीत दीया दीया डोले पर नाचते हुए दिखाया गया है. बालों और गहनों पर चमेली की लटों के साथ पारंपरिक साड़ियों को लपेटे हुए, वे एक साथ चलती दिखाई देती हैं. बीच में लड़कों की तिकड़ी लड़कियों के साथ घुलमिल जाती है और आसपास इकट्ठा हुए छात्र उन्हें ध्यान से देखते हैं.

देखें Video:

इससे पहले, केवल धसवंत के परफॉर्मेंस वाले एक वीडियो ने ऑनलाइन हंगामा खड़ा कर दिया था, जिसमें कई लोग इस तथ्य पर हैरान थे कि यह नीली साड़ी पहने लड़की नहीं बल्कि एक लड़का था. एक यूजर ने कमेंट किया, "मुझे लगता है कि आप एक गर्ल फ्रिस्ट हैं, प्रोफाइल देखने के बाद मैं हैरान हूं यार शानदार परफॉर्मेंस." एक अन्य यूजर ने लिखा, "हाहाहाहाहा बहुत प्यारा." तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "क्यूट दा थम्बी सुपर."

अकाउंट में पोस्ट किए गए एक अन्य वीडियो में एक विभाजित स्क्रीन दिखाई गई जिसमें धसवंत को अपने स्कूल में खेत में एक साड़ी में अभिनेता विशाल के परफॉर्मेंस के साथ देखा गया.

YouTube चैनल फिल्म वर्ल्ड पर शेयर किए गए एक साक्षात्कार में, धसवंत कहते हैं कि उनके दोस्त उनके प्रदर्शन से हैरान रह गए और उनसे पूछा कि एक लड़की की ड्रेस में कैसे डांस किया. उन्होंने 30 अप्रैल को अल्फा कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल, त्रिची में तमिल नववर्ष समारोह के दौरान परफॉर्म किया. इंस्टाग्राम अकाउंट में धसवंत के और भी डांस वीडियो शामिल हैं.
 

Cannes Exclusive: PS-2 पर ऐश्वर्या राय बच्चन - "जब कुछ इतना अच्छा निकले..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com