लड़के ने फिल्मी स्टाइल में चलाई बंदूक, फिर भी नहीं लगी गोली, तो उठाई चप्पल और फिर - देखें Funny Video

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का अपने दोस्त पर फिल्मी स्टाइल में गोली चला रहा है, आगो वीडियो में जो हुआ वो देखकर कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएगा.

लड़के ने फिल्मी स्टाइल में चलाई बंदूक, फिर भी नहीं लगी गोली, तो उठाई चप्पल और फिर - देखें Funny Video

लड़के ने फिल्मी स्टाइल में चलाई बंदूक, फिर भी नहीं लगी गोली, तो उठाई चप्पल और फिर

बच्चों पर फिल्म का खुमार इस कदर छाया रहता है कि वो जब भी अपना कोई काम करते हैं, तो से फिल्मी अंदाज़ में ही करने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का अपने दोस्त पर फिल्मी स्टाइल में गोली चला रहा है, आगो वीडियो में जो हुआ वो देखकर कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है और देखने में मजेदार भी है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मज़ेदार कैप्शन भी लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सरदार लड़का सामने खड़े अपने दोस्त पर झाड़ू लेकर फिल्मी स्टाइल में लगातार गोलिया बरसा रहा है. सामने वाला लड़का मरने की एक्टिंग कर रहा है लेकिन मर नहीं रहा. कई बार गोलियां चलाने के बाद सरदार परेशान होकर अपनी चप्पल हाथ में उठाते हैं और लड़के को दौड़ा लेते हैं. वो पंजाबी में बोलते हैं कि अब मर भी जा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. खासतौर पर बच्चों को ये वीडियो देखकर काफी मज़ा आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आनंनदायक. दूसरे ने लिखा, ऐसे नहीं मरने वाला.