मेट्रो में उछलते कूदते लड़के ने किया अतरंगी डांस, चुनरी तेरी चमकनी गुलाबी शरारा गाने पर लगाए ठुमके

वीडियो में एक लड़का चलती मेट्रो के अंदर 'चुनरी तेरी चमकनी गुलाबी शरारा' गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहा है. लाखों बार देखा जा चुका है वीडियो.

मेट्रो में उछलते कूदते लड़के ने किया अतरंगी डांस, चुनरी तेरी चमकनी गुलाबी शरारा गाने पर लगाए ठुमके

इंटरनेट पर आए दिन मेट्रो से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. इन वीडियो में कभी कोई चलती मेट्रो में जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आता है, तो कभी कोई अजीबोगरीब हरकतें कर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हुए दिखाई पड़ता है. वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी हैं, जिन्हें देखकर खुद की हंसी पर कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाएगा. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक लड़का 'चुनरी तेरी चमकनी गुलाबी शरारा' गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरानी भी जता रहे हैं और हंस-हंसकर लोटपोट भी हो रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सबसे पहले यात्रियों से खचाखच भरी चलती मेट्रो में चेक प्रिंट की शर्ट पहने एक लड़का अचानक से डांस करने लगता है. इस दौरान लड़के के बगल में खड़ा शख्स अचानक से चौंक उठता है. वीडियो में लड़का उछलते कूदते हुए 'चुनरी तेरी चमकनी गुलाबी शरारा' गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाने लगता है, जिसे देखकर कुछ लोग मुंह बनाते नजर आते हैं, तो कुछ लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो mr_hobbit_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'ठुमक-ठुमक मेट्रो डांस.' 6 दिसंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख 58 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए भड़क भी रहे हैं और मौज भी रहे हैं.