VIDEO: शख्स की तीरंदाजी देख उड़ जाएंगे होश, कभी देखी है बैंबू एरो बो फिशिंग टेकनीक?

Fishing Viral Video: वीडियो में एक शख्स फिशिंग रॉड या मछुआरों के जाल से नहीं, बल्कि तीर और धनुष का इस्तेमाल कर मछली पकड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में बताया गया है कि, इसे बैंबू एरो बो फिशिंग टेकनीक कहते हैं.

VIDEO: शख्स की तीरंदाजी देख उड़ जाएंगे होश, कभी देखी है बैंबू एरो बो फिशिंग टेकनीक?

Bow Arrow Fishing Video: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें मछली पकड़ने का शौक है, इसके लिए काफी सब्र की जरूरत होती है, उसके बाद ही सब्र का फल मिलता है. यूं तो मछली पकड़ने के लिए लोग कांटे का इस्तेमाल करते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में मछली पकड़ने का एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, लेकिन इसमें मछली पकड़ने का तरीका देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स बड़े ही हैरतअंगेज अंदाज में मछली का शिकार करते नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का भी मुंह खुला का खुला रह गया है.

यहां देखें वीडियो

यूं तो कई लोग कांटे का इस्तेमाल कर मछली पकड़ते हैं, तो कुछ जाल फेंककर इनका शिकार करते हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को बड़ी ही हैरतअंगेज तरीके से मछली का शिकार करते देखा जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शख्स कैसे तीर और धनुष का इस्तेमाल कर मछली पकड़ रहा है. शिकार का यह तरीका यूं तो प्राचीन समय में प्रयोग किया जाता रहा है, लेकिन आज के बदलते जमाने में इस तरह मछली को पकड़ते देखना वाकई हैरत भरा है. वीडियो में एक पतली सी नहर दिख रही है, जिसमें मछलियां तैरती नजर आ रही है. इस बीच हाथ में तीर-धनुष लिए एक शख्स मछली पर निशाना लगाता है और कमान से तीर छोड़ देता है. पहली बार में निशाना चूक जाता है, लेकिन अगले ही पल शख्स मछली को पकड़ लेता है. वीडियो में बताया गया है कि, इसे बैंबू एरो बो फिशिंग टेकनीक कहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @popular_fishing नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान है. इस वीडियो को अब तक 29 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 52 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में एक शख्स फिशिंग रॉड या मछुआरों के जाल से नहीं, बल्कि तीर और धनुष का इस्तेमाल कर मछली पकड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स का फोकस और तीरंदाजी वाकई काबिल ए तारीफ़ है.