AAP नेता पर भड़की राखी सावंत, कहा- 'मुझसे दूर रहो चड्डा नहीं तो...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड में तो धूम मचाती ही हैं, राखी आइटम सॉन्ग में बेहतरीन डांस भी करती हैं. अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा ने एक बयान में राखी सावंत का ज़िक्र किया.

AAP नेता पर भड़की राखी सावंत, कहा- 'मुझसे दूर रहो चड्डा नहीं तो...'

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने अपने एक बयान में राखी सावंत के नाम लिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड  (Bollywood)में तो धूम मचाती ही हैं, राखी आइटम सॉन्ग (Rakhi Sawant Item Songs) में बेहतरीन डांस भी करती हैं. अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा ने एक बयान में राखी सावंत का ज़िक्र किया, जो राखी सावंत को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा. राखी सावंत ने एक वीडियो के ज़रिए आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा को कहा है कि मुझसे दूर रहिए, नहीं तो....

वीडियो देखें

जानकारी के लिए बता दूं कि अभी हाल ही में आप नेता राघव चड्डा ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो राजनीति के राखी सावंत है. ये बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया था. जब ये बात राखी सावंत को पता चली तो उन्होंने राघव चड्डा को ख़ूब खरी-खोटी सुनाई. राखी सावंत ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता को राजनीति में रहते हुए मेरे नाम की ज़रूरत पड़ रही है. ट्रेंडिंग में रहने के लिए वो मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं.

राखी सावंत ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक कमेंट की स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि मेरे पति ने राघव चड्डा को जवाब दिया है. मुझे अभी तक अकेले जान कर सताते थे, आज कहते हुए मेरी आंखों में आंसू आ गए कि मेरा भी कोई हैस जो मेरे मान-सम्मान की रक्षा के लिए खड़ा है. मैं अपने पति को धन्यवाद कहना चाहती हूं.


राखी सावंत ने जिस स्क्रीनशॉट को शेयर किया है, उसमें लिखा है- आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि अपनी राजनीतिक छवि चमकाने के लिए किसी की ज़िंदगी बर्बाद नहीं करें. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा है- अपने विधायक को शिक्षित करिए. अगर मैं शिक्षित किया तो आम आदमी पार्टी नहीं दिखेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com