बजट पेश किए जाने के दौरान BMC के ज्वाइंट कमिश्नर ने पानी की जगह पी लिया हैंड सैनिटाइजर - देखें Viral Video

बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर (BMC assistant commissioner) रमेश पवार (Ramesh Pawar) का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवार को पानी की जगह गलती से सैनिटाइजर (hand sanitizer) पीते हुए देखा जा सकता है.

बजट पेश किए जाने के दौरान BMC के ज्वाइंट कमिश्नर ने पानी की जगह पी लिया हैंड सैनिटाइजर - देखें Viral Video

बजट पेश किए जाने के दौरान BMC के ज्वाइंट कमिश्नर ने पानी की जगह पी लिया हैंड सैनिटाइजर

मुंबई:

बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर (BMC assistant commissioner) रमेश पवार (Ramesh Pawar) का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवार को पानी की जगह गलती से सैनिटाइजर (hand sanitizer) पीते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, उन्हें तुरंत पता चल गया और उन्होंने तुरंत ही पानी पीकर सैनिटाइजर का असर कम करने की कोशिश की. यह घटना बुघवार को साल 2021-22 के लिए शिक्षा विभाग का बजट पेश किए जाने के लिए आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुई.

देखें Video: 

वीडियो में आप खुद देख सकते हैं, पवार मंच पर अपने सामने रखी बोतल को उठाकर मुंह में लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, बोतल से एक-दो घूंट पीने के बाद ही उन्हें पता चल गया कि वह पानी की जगह सैनिटाइजर पी रहे हैं. तभी उनके बगल में बैठे एक अधिकारी ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक पवार बोतल से एक-दो घूंट सैनिटाइजर पी चुके थे. फिर वहां एक कर्मचारी ने आकर पवार को पानी की बोतल दी, इस घटना के दौरान शिक्षा समिति की चेयरपर्सन संध्या दोषी भी वहां मौजूद थीं.


बता दें कि महाराष्ट्र में एक ऐसी ही घटना 31 जनवरी को भी हुई. जहां यवतमाल जिले में स्वास्थ्य कर्मियों ने कम से कम 12 बच्चों को पोलियो ड्रॉप की जगह हैंड सैनिटाइजर का टीका लगा दिया. जिन बच्चों को सेनिटाइजर का टीका दिया गया उनकी उम्र एक से 5 साल के बीच थी. इसके बाद बच्चों को वसंतराव नाइक मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com