सीलिंग फैन की 12 मिनट में डिलीवरी करेगा Blinkit, लोगों ने लिए मज़े, बोले- जल्दी ही 10 मिनट में कार भी मिलेगी

एक ने कहा, "जल्द ही ब्लिंकिट एयर कंडीशनर भी बेचना शुरू कर देगा." तीसरे ने लिखा, 'एसी नेक्स्ट'. चौथे व्यक्ति ने कहा, "ब्लिंकिट अमेज़न और फ्लिपकार्ट को ख़त्म कर रहा है."

सीलिंग फैन की 12 मिनट में डिलीवरी करेगा Blinkit, लोगों ने लिए मज़े, बोले- जल्दी ही 10 मिनट में कार भी मिलेगी

सीलिंग फैन की 12 मिनट में डिलीवरी करेगा Blinkit

ब्लिंकिट (Blinkit) ने हाल ही में एटमबर्ग के साथ सहयोग (collaboration) और 12 मिनट में सीलिंग पंखे की डिलीवरी की घोषणा की है. घरेलू उपकरण निर्माण कंपनी एटमबर्ग के संस्थापक सदस्य और मुख्य व्यवसाय अधिकारी ने सोशल मीडिया पर सहयोग की घोषणा कर लोगों को इसकी जानकारी दी. अब ब्लिंकिट पर लाइव. अन्य ई-कॉम प्लेटफॉर्म के समान कीमत. 12 मिनट में डिलीवरी. देखते हैं इस गर्मी में हम कितना बेचते हैं." पोस्ट को ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने दोबारा पोस्ट किया था. उन्होंने कहा, "यह देखकर अभिभूत हूं कि अरिंदम और टीम एटमबर्ग का कितना अच्छा निर्माण कर रहे हैं. उनकी यात्रा का हिस्सा बनकर खुश हूं."

यह पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गई और इसे यूजर्स से खूब प्रतिक्रियाएं मिलीं. एक यूजर ने कहा, "यहां ब्लिंकिट के साथ" फैन "चुटकुले सुनाने के बहुत सारे मौके हैं." एक ने कहा, "जल्द ही ब्लिंकिट एयर कंडीशनर भी बेचना शुरू कर देगा." तीसरे ने लिखा, 'एसी नेक्स्ट'. चौथे व्यक्ति ने कहा, "ब्लिंकिट अमेज़न और फ्लिपकार्ट को ख़त्म कर रहा है."

एक एक्स यूजर ने कहा, "या किसी को पंखे की फिटिंग के लिए बुकिंग करनी चाहिए और फिर पंखे का ऑर्डर देना चाहिए.. हाहाहाहा. मजेदार है लेकिन मैं ऐसा होते हुए देख सकता हूं." छठे ने कहा, "अगली बार, एक रोल्स रॉयस/बीएमडब्ल्यू 10 मिनट में डिलीवर हो गई?" सातवें ने कहा, 'अब, प्राथमिक चिकित्सा और एम्बुलेंस सेवा 10 मिनट में करें.' एक ने लिखा, "पंखा 12 मिनट में डिलीवर कर दिया जाएगा... लेकिन मुझे यकीन है कि इलेक्ट्रीशियन को पंखा लगाने में 12 दिन लगेंगे..."

इस बीच, ब्लिंकिट ने हाल ही में सोनी के साथ अपने सहयोग और 10 मिनट में नए लॉन्च किए गए PlayStation 5 (PS5) स्लिम संस्करण और नियंत्रकों की डिलीवरी की घोषणा की थी. ढींडसा ने कहा कि बेंगलुरु, दिल्ली एनसीआर और मुंबई में ग्राहक नए PlayStation के लिए ऑर्डर दे सकते हैं. 5 स्लिम या प्लेस्टेशन 5 स्लिम डिजिटल संस्करण और कंसोल 10 मिनट के भीतर वितरित किया जाएगा. हाइपरलोकल डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने PS5 DualSense कंट्रोलर को भी खरीद के लिए उपलब्ध कराया है.

ये Video भी देखें: Bade Miyan Chote Miyan: Akshay Kumar-Tiger Shroff की नोक झोंक और Action से भरपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com