लग्जरी कार से G-20 सम्मेलन में लगे गमलों की चोरी पर नागालैंड के मंत्री ने कही ऐसी बात, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

सोशल मीडिया पर फूलों की चोरी मामले पर बहस के बीच, नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने इस पर अपना हास्यास्पद विचार साझा किया है, जिसे पढ़कर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं. उन्होंने मजाकियां अंदाज में कैप्शन लिखा है, 'बीवी को मना गया था, अब दिल्ली पुलिस को मन रहा है.'

लग्जरी कार से G-20 सम्मेलन में लगे गमलों की चोरी पर नागालैंड के मंत्री ने कही ऐसी बात, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

गुरुग्राम में जी-20 सम्मेलन के तहत सड़क पर सजाए गए गमलों को चुराने वाला शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए इस 50 साल के शख्‍स का नाम मनमोहन बताया जा रहा है, जो की गांधीनगर इलाके में रहता है. सोशल मीडिया पर फूलों की चोरी मामले पर हंगामे और बहस के बीच, नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने इस पर अपना हास्यास्पद विचार साझा किया है, जिसे पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं. 

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने अपने ट्विटर हैंडल से चोरी का यह वीडियो शेयर करते हुए मजाकियां अंदाज में कैप्शन लिखा, 'बीवी को मनाने गया था, अब दिल्ली पुलिस को मना रहा है.' उनके इस पोस्ट पर अब तक 298.2K व्यूज आ चुके हैं, जबकि 17 हजार से ज्यादा  लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. तेजी से वायरल हो रहे इस पोस्ट को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि, गमला चोर लगभग 40 लाख की कार से सवार होकर आए और होकर एक-एक कर कई गमले चुराकर अपनी महंगी गाड़ी से फरार हो गए. घटना तब सामने आई जब एक यात्री ने गमले चुराने वालों का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बता दें कि, चोरों की लग्जरी कार का नंबर भी VIP है. चोरी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को जीएमडीए ने एक शिकायत दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल स्थित लीला होटल में G-20 सम्मेलन की तैयारियां पिछले काफी समय से जोर-शोर से चल रही है. इसमें विदेशों से आने वाले मेहमानों को इम्प्रेस करने के लिए शहर को सजाया जा रहा है. सड़कों के दोनों तरफ फुटपाथ पर खास किस्म के पौधे भी लगाए जा रहे है.