विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 05, 2023

मसालेदार आलू से भरे Biscuit पकौड़े, Video देख लोग बोले- नफरत करवाकर ही मानोगे

वीडियो में मसालेदार आलू से भरे बिस्किट पकौड़े बनते देखे जा सकते हैं, जिसे देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं.

Read Time: 2 mins
मसालेदार आलू से भरे Biscuit पकौड़े, Video देख लोग बोले- नफरत करवाकर ही मानोगे

दुनियाभर में खाने के शौकीन आपको कही भी मिल जाएंगे. खाने के इन्हीं शौकीनों की वजह से खाने के साथ आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट (Experiments) किए जाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई फूट एक्सपेरिमेंट के वीडियो देखे होंगे, जिनमें से कुछ मुंह में पानी ले आएंगे, तो कुछ घिना देंगे. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक महिला मसालेदार आलू से भरे बिस्किट पकौड़े बनाती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, बिस्किट को महिला आमतौर पर पकौड़े बनाने वाले घोल में डुबोती है, जिसमें पहले से ही बेसन और कुछ किचन मसाले मिक्स हैं, जिसे वो बाद में गर्म तेल में बढ़िया से डीप-फ्राई करती नजर आती हैं. दरअसल, इन पकौड़ों को तैयार करने के लिए महिला सबसे पहले आलू को उबालते और उन्हें छीलते नजर आती है. इसके बाद गर्म तेल में प्याज मिर्च और मसालों के साथ उनमे आलू मिला देती है. इसके दो बिस्किट के बीच आलू की फिलिंग डालकर उसे पकौड़े बनाने वाले घोल में डुबोकर डीप फ्राई कर लेती है. आखिर में सोर्स के साथ प्लेट में सर्व कर देती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @Shayarcasm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 3 नवंबर को शेयर किए गए इस 58 सेकंड के वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार कमेंटस कर रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
डांस स्टेप्स के जरिए सिखाया न्यूटन का लॉ, बनाए ज्योमैट्रिक शेप्स, डांसिंग प्रोफेसर के वायरल वीडियो ने स्टूडेंट्स का जीता दिल
मसालेदार आलू से भरे Biscuit पकौड़े, Video देख लोग बोले- नफरत करवाकर ही मानोगे
बोनाई के जंगलों में बेबी एलीफेंट को मिली 'Z++ सुरक्षा', देखें खूबसूरत वीडियो
Next Article
बोनाई के जंगलों में बेबी एलीफेंट को मिली 'Z++ सुरक्षा', देखें खूबसूरत वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;