चिड़िया पार कर रही थी सड़क, रास्ता देने के लिए रुक गए सामने से आ रहे 3 शेर, देखें अद्भुत Video

राजा भी लोगों के अधिकार का सम्मान करता है ...पक्षी को रास्ता देने के लिए रुका शेर.

चिड़िया पार कर रही थी सड़क, रास्ता देने के लिए  रुक गए सामने से आ रहे 3 शेर, देखें अद्भुत Video

चिड़िया पार कर रही थी सड़क, रास्ता देने के लिए रुक गए सामने से आ रहे 3 शेर

शेर (Lion) का नाम सुनते ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं, फिर चाहे वो इंसान हो या फिर कोई जानवर. शेर बेहद खतरनाक होते हैं इसलिए उनका नाम सुनते ही लोगों के हाथ-पैर कांपने लग जाते हैं. क्योंकि शेर के सामने अगर एक बार भी कोई आ गया तो उसका वहां से बच के निकल पाना नामुमकिन ही है. लेकिन, क्या आपने कभी सुना या देखा है कि जंगल का सबसे खतरनाक जानवर जिसके सामने हर कोई हार जाता है और जिससे जंगल का हर जानवर डरता है, वो शेर किसी एक छोटी सी चिड़िया को आसानी से छोड़ सकता है या फिर किसी एक छोटी सी चिड़िया के लिए रास्ता खाली कर सकता है. अगर नहीं देखा तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखिए, जिसमें ऐसा ही कुछ दिखाया है और जिसे देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर सामने 3 शेर आ रहे हैं और लेकिन तभी एक गैंडा और उसके बगल से एक चिड़िया सड़क पार करते हुए दिखाई दे रही है. जैसे ही चिड़िया सड़क पार करने लगती है, तीनों शेर अपनी जगह पर ही रुक जाते है, जब तक की चिड़िया सड़क पार करके आगे चली नहीं जाती है. ऐसा नज़ारा शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा, जहां शेर किसी चिड़िया के लिए अपना रास्ता छोड़ दे.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, यहां तक ​​कि राजा भी लोगों के अधिकार का सम्मान करता है ...पक्षी को रास्ता देने के लिए रुका शेर. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है, वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अनमोल. दूसरे ने लिखा- हमें भी इनसे सीख लेनी चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब रॉबर्ट इरविन ने एक पक्षी को सिखाया गुस्से को काबू करना...