चिड़िया ने घर के दरवाजे पर ही बना लिया घोंसला, फिर उसमें दिए बच्चे, मालिक ने शेयर की दिल जीत लेने वाली तस्वीर

एक ट्विटर यूजर ने अपने दरवाजे पर एक घोंसला पाया. उसने चिड़िया के घोंसले की वही तस्वीर अब सोशल मीडिया पर शेयर की है. लोग अब जमकर इस पोस्ट की तारीफ कर रहे हैं, साथ ही एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं.

चिड़िया ने घर के दरवाजे पर ही बना लिया घोंसला, फिर उसमें दिए बच्चे, मालिक ने शेयर की दिल जीत लेने वाली तस्वीर

चिड़िया ने घर के दरवाजे पर ही बना लिया घोंसला, फिर उसमें दिए बच्चे

अगर आपको अपने घर के बाहर चिड़िया का घोंसला मिल जाए तो आपको कैसा लगेगा? ऐसा ही कुछ हुआ एक ट्विटर यूजर के साथ, जिसने अपने दरवाजे पर एक घोंसला पाया. उसने चिड़िया के घोंसले की वही तस्वीर अब सोशल मीडिया पर शेयर की है. लोग अब जमकर इस पोस्ट की तारीफ कर रहे हैं, साथ ही एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं.

ट्विटर यूजर जेफरी रॉलैंड ने अपने ट्वीट में अपने सामने वाले दरवाजे पर चिड़िया के घोंसले का जिक्र करते हुए दो तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने लिखा, "किसी गूंगे पक्षी ने हमारे सामने वाले दरवाजे पर माल्यार्पण पर घोंसला बनाया और अब पांच बच्चे हैं." फोटो में पुष्पांजलि पर छोटा घोंसला और उसके अंदर छोटे पक्षी नजर आ रहे हैं.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "अन्य समाचारों में क्या किसी को पता है कि पक्षियों के मल से भरे पोर्च को कैसे फेंका जाए."


फोटो के साथ ट्वीट को 13 जून को पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. ट्विटर पर लोग लगातार ढेरों प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com