आखिर क्यों इस छोटी सी गिलहरी को है हेलमेट की जरूरत ? जानने के लिए देखें ये Video

इस वीडियो में एक छोटी से चिड़िया अपनी चोंच गिलहरी के सिर पर मारकर उसे परेशान कर रही है. पास ही खड़े किसी व्यक्ति ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लिया है. अब महज 9 सेकंड का ये वीडियो इंटरनेट पर खासा वायरल हो रहा है.

आखिर क्यों इस छोटी सी गिलहरी को है हेलमेट की जरूरत ? जानने के लिए देखें ये Video

आखिर क्यों इस छोटी सी गिलहरी को है हेलमेट की जरूरत ?

सोशल मीडिया अक्सर हंसाने और गुदगुदाने वाले पोस्ट वायरल होते रहते हैं. एक गिलहरी और चिड़िया का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खासा शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में एक छोटी से चिड़िया अपनी चोंच गिलहरी के सिर पर मारकर उसे परेशान कर रही है. ऐसा वो एक बार नहीं कई बार करती है. पास ही खड़े किसी व्यक्ति ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लिया है.  अब महज 9 सेकंड का ये वीडियो इंटरनेट पर खासा वायरल हो रहा है. 

गिलहरी को चाहिए एक हेलमेट

इस वीडियो को @buitengebieden_ नाम के ट्विटर यूज़र ने ट्विटर पर  पोस्ट किया है. इस वीडियो में गिलहरी की शैतानी देखकर लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं. कोई गिलहरी को बेचारी बताते हुए उसके लिए सहानुभूति जाहिर करते हुए लिख रहा है कि इस प्यारी सी गिलहरी को चिड़िया की चोंच से बचने के लिए एक छोटा सा हेलमेट पहनना चाहिए. कुछ यूजर का कहना है कि गिलहरी अक्सर पक्षियों का खाना खा जाती है इसलिए चिड़िया ने उसे ये सजा दी है. 


परेशानी में भी डटी हुई है गिलहरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


@msuamie नाम के ट्विटर यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- छोटी चिड़िया की चोट से गिलहरी सदमे में जा रही है. @_olliemorgan नाम के यूज़र ने दार्शनिक ज्ञान देते हुए लिखा है कि ज़िंदगी इसी का नाम है. तमाम परेशानियों में भी डटे रहना चाहिए. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इसे शेयर करना पसंद करेगा. इस वीडियो को एक बेहद फनी कैप्शन के साथ शेयर किया गया. कैप्शन में लिखा है- ये भोजन तो बहुत ही टेस्टी है! इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक 38.4 हज़ार लोगों ने देखा है. वहीं 2.3 हज़ार लोगों ने इसे लाइक किया है.