चलती बस के नीचे गिरा बाइक सवार, सिर पर चढ़ ही गया था पहिया, हेलमेट ने बचा ली जान, Video देख रूह कांप जाएगी

इस भयानक क्लिप में बाइक पर सवार एक शख्स को बस के पहिए के नीचे आने के बाद भी मौत को चकमा देते हुए दिखाया गया है.

चलती बस के नीचे गिरा बाइक सवार, सिर पर चढ़ ही गया था पहिया, हेलमेट ने बचा ली जान, Video देख रूह कांप जाएगी

चलती बस के नीचे गिरा बाइक सवार

बेंगलुरु के संयुक्त यातायात पुलिस आयुक्त (Bengaluru's Joint Commissioner of traffic police) डॉ बीआर रविकांत गौड़ा (Dr BR Ravikanthe Gowda) ने हाल ही में एक रूह कंपा देने वाला वीडियो (horrifying clip) शेयर किया और बाइकर्स से केवल "अच्छी गुणवत्ता वाले आईएसआई मार्क हेलमेट" का इस्तेमाल करने का आग्रह किया. इस भयानक क्लिप में बाइक पर सवार एक शख्स को बस के पहिए के नीचे आने के बाद भी मौत को चकमा देते हुए दिखाया गया है.

वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि 19 वर्षीय एलेक्स सिल्वा पेरेस (Alex Silva Peres), जो एक मोड़ पर दोपहिया वाहन की सवारी कर रहा है और फिर उल्टी दिशा से आ रही बस के ठीक नीचे गिर जाता है. बस का पहिया एलेक्स के सिर से टकराता हुआ दिखाई देता है, लेकिन, वो बाल-बाल बच जाते हैं, क्योंकि उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था.

देखें Video:

जैसे ही क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई, बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस (बीटीपी) ने भी हेलमेट के महत्व पर एक मैसेज शेयर किया. ट्विटर पोस्ट पर लिखा, "हेलमेट पहनना पीछे बैठने वाले के लिए भी उतना ही महत्वपूर्ण है."

स्थानीय मीडिया आउटलेट इस्टो के अनुसार, घटना सोमवार को रियो डी जनेरियो के बेलफोर्ड रोक्सो में हुई. एलेक्स दुर्घटना से काफी हद तक सुरक्षित थे. वह अपने परिवार के लिए खाने की चीजें लेने के लिए एक बेकरी जा रहे थे, तभी एक मोड़ पर उनके सामने एक बस आ गई. वह चौंक गया और उसने बाइक रोकने की कोशिश की, हालांकि, लेकिन वो फिसल गया और बस के नीचे गिर गया.

मुंबई की बारिश के बीच मलाइका अरोड़ा का दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, भीषण दुर्घटना के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. गौड़ा की पोस्ट को 31 हजार से ज्यादा बार देखा गया और कहुत से लाइक और कमेंट मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ओएमजी बहुत डरावना है, लेकिन हां, अच्छा हेलमेट आपकी जान बचा सकता है. दूसरे ने लिखा, “वीडियो डरावना है और भारत का नहीं. लेकिन बात अच्छी तरह समझ में आ गई है. ”