विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 14, 2023

Bike Stunt: लड़कों ने खुलेआम सड़क पर किया ऐसा स्टंट, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Boy Stunt Bike Video: हाल में कार के साथ स्टंट करते एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हुआ था. वहीं इसी कड़ी में एक और वीडियो इंटरनेट पर हर किसी की रूह कंपा रहा है, जिसमें तीन लड़के बीच सड़क पर खुलेआम बाइक के साथ खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

Bike Stunt: लड़कों ने खुलेआम सड़क पर किया ऐसा स्टंट, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
लड़कों ने खुलेआम सड़क पर किया ऐसा स्टंट, देखने वाले देखते रह गए

Bike Par Ladko Ka Stunt:  आजकल फिल्मों में स्टंट देखकर लोग वहीं स्टंट सड़कों पर दोहराने की कोशिश करते नजर आते हैं. यूं तो सोशल मीडिया पर फेमस होने की होड़ ऐसी लगी है कि, इन स्टंट्स के चक्कर में लोग ये तक भूल जाते हैं कि, ये उनकी जान को खतरे में डाल सकता है. हाल ही में कार के साथ स्टंट करते एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसे देख यूजर्स भी हैरान थे. एक बार फिर बाइक के साथ खतरनाक स्टंट करते तीन लड़कों का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हक्का-बक्का हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

दिल दहला देने वाला वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो की शुरुआत में रात के अंधेरे में तीन लड़के बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, न उन्होंने हेलमेट पहना है और न किसी सेफ्टी का ख्याल रखा है. रात में शहर की सड़कों पर खुलेआम स्टंट करते ये लड़के एक समय के बाद बाइक को एक ही पहिए पर खड़ा कर लेता है. बाइक पिछले पहिए पर खड़ी करके वह फुल स्पीड में बाइक को दौड़ाता नजर आता है. बाइक पर पीछे 2 लड़के बैठे नजर आ रहे हैं. लड़के लगभग जमीन को छू ही रहे है. वीडियो देख आपका दिल तेजी से धड़कने लगेगा, कि कहीं कोई दुर्घटना न हो जाए.

यूजर्स ने दिए तरह-तरह के रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है, वहीं यूजर्स इन लड़कों की हरकत पर उन्हें खूब कोस रहे हैं और उनका मजाक भी बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज भाई ऐसा मत करो, जिंदगी बहुत कीमती है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आखिर में क्या हुआ? ये तीनो बचे हैं', जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई ऐसी हरकत करते हो, घरवालों के बारे में भी सोचा करो.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
Bike Stunt: लड़कों ने खुलेआम सड़क पर किया ऐसा स्टंट, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;