कच्चा बादाम सिंगर Bhuban Badyakar ने अपने ही गाने पर जमकर किया डांस, लोग बोले- चाचा तो गजब हैं

इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वीडियो में भुबन बड्याकर एक ग्रुप के साथ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं, जो सभी मशहूर हुक स्टेप्स कर रहे हैं.

कच्चा बादाम सिंगर Bhuban Badyakar ने अपने ही गाने पर जमकर किया डांस, लोग बोले- चाचा तो गजब हैं

कच्चा बादाम सिंगर Bhuban Badyakar ने अपने ही गाने पर जमकर किया डांस

कच्चा बादाम गाना (Kacha Badam song) साल का अब तक का सबसे ज्यादा वायरल होने वाला गाना बन गया है, जिसमें हर कोई आकर्षक धुन और बोल से जुड़ा हुआ है और इंस्टाग्राम रील (Instagram Reels) बना रहा है. गाने के पीछे की आवाज भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar), जो पश्चिम बंगाल (West Bengal) में मूंगफली के विक्रेता (peanut seller) हुआ करते थे, वो इस वायरल गाने के साथ इंटरनेट पर छा गए हैं. अब, उन्हें अभिनेता नील भट्टाचार्य (actor Neel Bhattacharya) द्वारा अपलोड की गई एक इंस्टाग्राम रील में अपने ही गाने पर डांस करते देखा जा सकता है.

इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वीडियो में भुबन बड्याकर एक ग्रुप के साथ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं, जो सभी मशहूर हुक स्टेप्स कर रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है. "उस शख्स के साथ जिसने यह गाना गाया है. इस रत्न का समर्थन करें... उनसे मिलकर खुशी हुई.” वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "बादाम अंकल के साथ," दूसरे यूजर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, "यू आर ए मैन विद गोल्डन हार्ट." अभिनेता दर्शन बानिक, जो वीडियो में गाने पर डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं, उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अकेले भुबन बड्याकर के साथ डांस करने की अपनी क्लिप अपलोड की है.

उन्होंने कैप्शन में लिखा, #kachabadam आदमी के साथ," वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो लोगों को बेहद ज़्यादा पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं.

देखें वीडियो- दिल्ली में ठेठ बिहारी लिट्टी चोखा का स्वाद लेना चाहते हैं तो Mr Littiwala के पास आइए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com