धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना...पर भाभी जी ने साड़ी में अपने डांस से मचाया तहलका, जमकर हुई तारीफ, लोग बोले- एकदम ज़हर

इस डांस वीडियो में एक महिला ने साड़ी पहनकर ऐसा जबरदस्त डांस किया है, कि लोग इसके डांस के दीवाने हो गए हैं और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं.

धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना...पर भाभी जी ने साड़ी में अपने डांस से मचाया तहलका, जमकर हुई तारीफ, लोग बोले- एकदम ज़हर

धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना...पर भाभी जी ने साड़ी में अपने डांस से मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी छोटे बच्चों का अद्भुत टैलेंट देखने को मिलता है, तो कभी किसी बुजुर्ग का. हर रोज़ हम इंटरनेट पर नए-नए टैलेंट से भरपूर लोगों के डांस वीडियो देखते हैं. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें एक बार देखकर हम आगे बढ़ जाते हैं और कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिनपर हमारी नज़रें टिकी रह जाती हैं, या फिर वो हमारे दिल पर छा जाते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आपकी नज़रें भी ठहर जाएंगी और आप भी बार-बार इस वीडियो को देखना चाहेंगे. 

वायरल हो रहे इस डांस वीडियो में एक महिला ने साड़ी पहनकर ऐसा जबरदस्त डांस किया है, कि लोग इसके डांस के दीवाने हो गए हैं और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं. डांस के दौरान महिला की अदा और अदाज़ लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अबतक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और महिला के डांस की तारीफ करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं. 

देखें Video:

इस वीडियो में एक महिला डांस स्टूडियो के अंदर साड़ी पहने बिलकुल मूड में नज़र आ रही है. जैसे ही म्यूजिक बजना शुरु होता है वो साड़ी के पल्लू को कमर में खोंसकर डांस करना शुरु कर देती है. महिला धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना पर अपना डांसिंग टैलेंट दिखाती है और वहां बैठे लोग बड़े ध्यान से पूरे डांस को देखते हैं फिर तालियां भी बजाते हैं. महिला का डांस इतना एनर्जेटिक और मस्ती भरा था कि देखने के बाद आप भी खुद को उसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर priyareddybtiktok नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. और लोग वीडियो पर ढेरों तारीफ भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर न लिखा- सुपर वीडियो, मैंने तो 50 बार देखा. दूसरे यूजर ने लिखा- एकदम ज़हर. तीसरे ने लिखा- आप तो छा गए.
 

हुमा कुरैशी ने अपने पिता और उनके काम के बारे में क्या बताया?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com