नहीं देखा होगा ऐसा लग्जरी ऑटो रिक्शा, वीडियो देख लोगों की अटकी निगाहें

बेंगलुरु की सड़कों पर दौड़ता यह अनोखा ऑटो रिक्शा अपनी खूबी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. यात्रियों की सुविधा के लिए ऑटो चालक ने कई तरह की व्यवस्था देकर लोगों का दिल जीत लिया है.

नहीं देखा होगा ऐसा लग्जरी ऑटो रिक्शा, वीडियो देख लोगों की अटकी निगाहें

ऑटो रिक्शा को बना दिया फुल 'लग्जरी' लुक देख लोगों ने पकड़ा माथा

Auto Rickshaw Unique Modification: ऑटो रिक्शा तो आपने बहुत देखे होंगे, उनमें सफर भी खूब किया होगा, लेकिन कुछ ऑटो रिक्शा इतने कमाल के होते हैं, जो अपनी खूबी के चलते लोगों में चर्चा का विषय बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर यूं तो आपने कई एक से बढ़कर एक ऑटो रिक्शा देखें होंगे, जो अपने बदले रूप रंग और क्रिएटिविटी के चलते पब्लिक का ध्यान खींच लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ऑटो रिक्शा इन दिनों लोगों का दिल जीत रहा है, जिसे देखकर आप भी इसकी तारीफ करते थकेंगे नहीं. वीडियो में दिख रहा यह कमाल का ऑटो रिक्शा अंदर से किसी मंहगी कार से कम नहीं लगा रहा है. यकीन न हो तो खुद ही देख लें ये वीडियो

यहां देखें वीडियो

बेंगलुरु की सड़कों पर दौड़ता दिखा अनोखा ऑटो

वीडियो में दिखा रहा ये कमाल का ऑटो रिक्शा अपने शानदार अपग्रेड के लिए इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. ये तीन पहिया वाहन बाहर से जितना साधारण लग रहा है. अंदर से उतना ही शानदार है. यात्रियों का ध्यान खींचने के लिए ऑटो ड्राइवर ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. बेंगलुरु की सड़कों पर दौड़ता यह अनोखा ऑटो रिक्शा अपनी खूबी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. यात्रियों के ऑटो रिक्शा के अदंर घुसते ही उन्हें साधारण नहीं, बल्कि महंगी कारों में लगी सीटों पर बैठने का मौका मिलेगा. इसके साथ कार में दोनों ओर कई तरह की एलईडी लाइट्स लगाई गई हैं. दरवाजे और कांच की खिड़कियां भी ऑटो रिक्शा का लुक बढ़ा रही है. 

ऑटो रिक्शा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लोग

यही नहीं यात्रियों की सुविधा के लिए ऑटो चालक ने ट्रे टेबल के साथ-साथ कुशन, आरामदायक सीट और एक पंखा भी लगाया है. इसके अलावा ऑटो के पीछे एक रंगीन टिकर चलती दिख रहा है, जिसमें दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार और शंकर नाग के पोस्टर लगे हुए हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हैलो #बेंगलुरु क्या सुंदर और अद्भुत ऑटो है. क्या किसी ने अब तक इसकी यात्रा की है.' इस वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस ऑटो रिक्शा की ऑनलाइन तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.
 

ये भी देखें- सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com