पीला पानी और झाग: प्रदूषित तालाब के पानी जैसी बना डाली ड्रिंक, रेस्टोरेंट में हुई सर्व तो देखते रह गए लोग

एक तालाब को देखकर एक रेस्टोरेंट ऑनर ने उसके जैसी ड्रिंक ही लॉन्च कर दी, जो रेस्टोरेंट में उसी तालाब के नाम से मिल भी रही है. ये रेस्टोरेंट बेंगलुरु में है.

पीला पानी और झाग: प्रदूषित तालाब के पानी जैसी बना डाली ड्रिंक, रेस्टोरेंट में हुई सर्व तो देखते रह गए लोग

अजब गजब ड्रिंक देखकर भड़के यूजर्स.

नदी में बढ़ते पॉल्यूशन का हाल हर साल देखने को मिलता ही रहता है. खासतौर से साल के आखिर में यमुना नदी की सतह पर तैरता हुआ झाग देखकर दिल सहम जाता है कि नदी का क्या हाल है, सिर्फ यमुना नदी ही नहीं ऐसी और भी नदिया और तालाब हैं, जिनका हाल इसी तरह यमुना नदी जैसा हो गया है, जिनके पानी की रंगत नीली से पीली हो चुकी है और उस पर झाग तैर रहा है. ऐसे ही एक तालाब को देखकर एक रेस्टोरेंट ऑनर ने उसके जैसी ड्रिंक ही लॉन्च कर दी है, जो रेस्टोरेंट में उसी तालाब के नाम से मिल भी रही है. ये रेस्टोरेंट बेंगलुरु में है.

यहां देखें पोस्ट

एक और पीक बेंगलुरु मोमेंट

कर्नाटक में वर्थुर नाम का एक तालाब है, जो इस प्रदेश का दूसरा बड़ा तालाब है. बेंगलुरु में स्थिति इस तालाब का हाल पॉल्यूशन से बेहाल हो गया है. इसके इस हाल पर शहर के ही एक रेस्टोरेंट ने कॉकटेल ड्रिंक लॉन्च की है. ये रेस्टोरेंट है बेंगलुरु ऊटा कंपनी. ट्विटर यूजर अर्नव गुप्ता ने इस रेस्टोरेंट में मिलने वाली ड्रिंक वर्थुर ओवरफ्लो का पिक शेयर किया है. पिक में आप देख सकते हैं कि, कैसे पीले रंग का पानी है जिस पर झाग तैर रहा है और उसमें डूब ब्रिज को दिखाने के लिए ग्लास पर चम्मच रखा गया है. ये ड्रिंक टकीला, ऑरेंज ब्रांडी, वेटिवर वोदका, पाइनएप्पल जूस, फ्रेश सिट्रस और पके हुए कटहल के जूस से तैयार किया गया है, जिसके बारे में अर्नव गुप्ता ने लिखा कि इस शहर में कुछ भी हो सकता है. ये ड्रिंक वर्थुर लेक पॉल्यूशन पर बेस्ड है.

2023 के नजारे पर बेस्ड

अक्टूबर 2023 में बेंगलुरु की इस झील का बुरा हाल था. तब एक साथ करीब 25 हजार मछलियां पॉल्य़ूशन के चलते मर गई थीं. उसके बाद से बेंगलुरु डेवलपमेंट अथॉरिटी लगातार तालाब को संजोने का काम कर रही है. उसी दौरान तालाब के नजारे पर बेस्ड है ये ड्रिंक जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा कि, ड्रिंक का पानी उस पर फैला हुआ फोम और ब्रिज पूरी तरह से उस घटना से मेल खाता है. कुछ यूजर ने इसे ब्रिलिएंट भी बताया.

ये Video भी देखें: Bobby Deol: बॉबी real-life में हीरो हैं या विलेन ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com